Karan Deol’s Wedding Photos: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हो गई है. 18 जून को करण देओल दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और आखिरकार दोनों ने शादी कर ली. सनी देओल के बड़े बेटे करण हैं और उनके छोटे बेटे का नाम राजवीर देओल हैं. करण बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं वहीं दृशा फिल्मों से काफी दूर हैं. दृशा और करण की दोस्ती के बारे में पूरा परिवार पहले से जानता था और अब उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Adipurush Box Office Collection Day 3: फिल्म ‘आदिपुरुष’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमाए 200 करोड़ से ज्यादा

करण देओल की शादी की तस्वीरें और वीडियो (Karan Deol’s Wedding Photos)

फिल्मी खबरों पर बारीकी से नजर रखने वाले विरल भयानी ने करण देओल और दृशा आचार्य की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘करण देओल और दृशा को उनकी शादी के दिन बधाई हो. ये जिंदगीभर के प्यार और साथ की जर्नी अब शुरू होती है.’

करण देओल की शादी में दादाजी धर्मेंद्र काफी खुश नजर आ रहे हैं. विरल भयानी ने उनके डांस का वीडियो भी शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि सच्ची भावना इस खास मौके पर. धर्मेंद्र पाजी अभी भी शो में हैं और उनकी खुशी दिख रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास (2019) में आई फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद करण वैले और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में नजर आए. फिल्म करण देओल फिल्मों में इनवॉल्व हैं लेकिन उनके छोटे भाई राजवीर इन सभी चीजों से काफी दूर हैं. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे सनी देओल दिग्गज अभिनेता भी हैं लेकि सनी देओल के बेटे करण देओल का करियर फिलहाल खास नहीं चल रहा है.

यह भी पढ़ें: ‘Adipurush’ समेत ये फिल्में बनीं 2023 की अभी तक की बिगेस्ट ओपनर फिल्में, देखें पूरी लिस्ट