पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर आज भारत में इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि उनके ऊपर एक फिल्म भी बन रही है. जिसका नाम है कराची टू नोएडा (Karachi To Noida Teaser). इस फिल्म का गाना पहले ही रिलीज हो गया था. जिसे दर्शकों का अच्छा प्यार मिला था. वहीं अब फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि टीज़र में सीमा के किरदार नाम सायमा हैदर रखा हुआ नजर आया है. जो एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म का टीज़र कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है. जिसने इंटरनेट पर काफी अच्छा खासा प्यार मिल रहा है. इस टीज़र में आप कई पॉपुलर चेहरों को भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Lamborghini Huracan Price in India: श्रद्धा कपूर ने खरीदी लेम्बोर्गिनी हुराकैन, भारत में इसकी कीमत क्या है? यहां जानें

आपको बता दें कि ‘कराची टू नोएडा’ (Karachi To Noida Teaser) सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पर आधारित फ़िल्म है. जिसका टीज़र दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि टीज़र को कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म का टीज़र प्रोड्यूसर अमित जानी ने जारी किया है. वहीं इसका निर्देशन जयंत सिन्हा ने किया है. जिसमें सीमा हैदर रॉ एजेंट का रोल निभाते हुए दिखाई दीं. जिसकी जानकारी जब तक पाकिस्तान को होती है इससे पहले ही सीमा अपने चार बच्चों को लेकर वापस भारत लौट चुकी होती हैं.

यह भी पढ़ें: Leo Box Office Collection Day 8: 300 करोड़ के करीब पहुंची थलापति विजय की ‘लियो’, जानें ताजा कलेक्शन

बता दें कि फिल्म में आपको कई पॉपुलर चेहरे भी देखने को मिलने वाले हैं. गौरतलब है कि पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर का रोल फरहीन फलर निभा रही हैं और वहीं सचिन मीणा के रोल की बात करें, तो यह रोल फिल्म में आदित्य राघव निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में आपको ‘गदर 2’ के मेजर मलिक रोहित चौधरी भी दिखाई देने वाले हैं. जो इसमें कराची पुलिस कमिश्नर के किरदार में हैं. वहीं मनोज बक्शी पाक आर्मी अफसर का रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं.