भारत में शादियों का सीजन चल रहा है और एक के बाद एक बॉलीवुड सितारे भी शादी कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मालविका राज की शादी की तस्वीरें (Malvika Raaj wedding Photos) भी वायरल हो रही हैं. मालविका करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म कभी खुशी कभी गम (K3G) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में मालविका ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बचपन का रोल किया था. मालविका ने इस फिल्म के अलावा आगे काम नहीं किया और अपनी पढ़ाई पूरी की. अब मालविका ने अपने बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा (Malvika Raaj Husband Pranav Bagga) के साथ 29 नवंबर को शादी रचाई है. चलिए आपको इस खबर से जुड़ी तमाम डिटेल्स बताते हैं.

यह भी पढ़े: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें क्यों हो रहीं वायरल?

मालविका राज की शादी की तस्वीरें वायरल (Malvika Raaj wedding Photos)

एक्ट्रेस मालविका राज इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में एक है. मालविका भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. पैपराजी की नजरों में भी रहती हैं और शादी के लिए मालविया ने खुद मीडिया को बताया था. तस्वीरें शेयर करते हुए मालविका राज ने लिखा कि हमारा दिल प्यार और कृतज्ञती से भर गया है. इसके साथ ही शादी में उनके आउटफिट से जड़े लोगों को उन्होंने टैग किया है.

मालविका राज के इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और उनके फैंस उन्हें शादी की बधाई और शुभकामनाएं भेज रहे हैं.मालविका ने अपने बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा ने तुर्की जाकर शादी की और इसमें उनके परिवार के अलावा करीबी दोस्त नहीं है. एक्ट्रेस भाग्य श्री ने भी उन्हें बधाई दी है वहीं कृति सेनन की छोटी बहन नुपूर सेनन ने भी इन्हें बधाई दी है. नुपूर और मालविका अच्छी दोस्त हैं. मालविका की इन तस्वीरों में वो काफी खुश नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 30 वर्षीय एक्ट्रेस मालविका राज भले ही फिल्मों में व्यस्त ना हों लेकिन सही समय पर उन्होंने शादी कर ली. मालविका राज की आंटी अनीता राज टीवी की दुनिया में अभी भी सक्रिय हैं. कुछ समय पहले मालविका ने प्रणव संग सगाई की थी और ये बात सभी जानते थे. मालविका राज ने तुर्की में शादी की है और परिवार भी उनके साथ ही है. मालविका जल्द ही शादी की एक रिसेप्शन पार्टी भी देंगे जिसमें तमाम सेलिब्रिटीज शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: कौन हैं लिन लैशराम? जिनसे रणदीप हुडा ने शादी की