हम सभी जून महीने में प्रवेश कर रहे हैं और हर महीने की तरह इस महीने (June 2023 OTT Releases) भी बहुत सी शानदार फिल्में व वेबसीरीज रिलीज होने जा रही हैं. आपको बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नया कंटेंट रिलीज के लिए तैयार है. इस महीने में अनिल कपूर से लेकर शाहिद कपूर तक बॉलीवुड के बड़े सितारों की सीरीज (June 2023 OTT Releases) और फिल्में आने जा रही हैं. खास तौर पर क्राइम और थ्रिलर से भरपूर सीरीज और फिल्में पसंद करने वाले लोगों की तो चांदी होने वाली हैं. तो चलिए जानते हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office के इन 6 भारतीय Actor ने हासिल किया है ये मुकाम, 200 और 500 नहीं 1000 करोड़ का क्लब

1- असुर 2 (Asur 2)

असुर का पहला सीजन काफी सफल रहा था, वही इसके बाद दर्शकों को इस माइथोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार था, जो अब खत्म हो रहा है. पहली जून से यह वेब सीरीज जिओसिनेमा पर फ्री में उपलब्ध होने जा रही है.

2- द नाइट मैनेजर 2 (The Night Manager 2)

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर ये सीरीज एक नाइट मैनेजर शान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि एक खतरनाक मिशन पर है. इस शो का दूसरा सीजन 30 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने जा रहा है. पहले सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया था.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर मई महीने में Disaster फिल्मों की लिस्ट लंबी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी दो बार हुए फेल

3- ब्लडी डैडी (Bloody Daddy)

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहिद कपूर, संजय कपूर और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म जिओसिनेमा पर 9 जून को रिलीज हो रही है.

4- स्कूल ऑफ लाइज (School Of Lies)

निम्रत कौर स्टारर ये क्राइम थ्रिलर हॉस्टेल में खोए हुए युवा छात्र के इर्द-गिर्द घूमती है. यह एक घटना पूरे स्कूल के माहौल को बदल देती है क्योंकि कुछ स्टूडेंट्स और टीचर्स इस मामले में संदिग्ध हैं. इस दिलचस्प सीरीज को 2 जून से आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर ऋतिक की 35 करोड़ बजट की फिल्म ने पीट दिये 200 करोड़, दो महीने में बनी थी फिल्म

5- स्कूप (Scoop)

एक क्राइम रिपोर्टर एक जर्नलिस्ट के मर्डर के बाद उसे न्याय दिलाने के लिए लड़ता है और मीडिया, पुलिस और मुंबई के अंडरवर्ल्ड के खिलाफ हो जाता है. यह सीरीज जिग्ना वोरा के उपन्यास, बिहाइंड बार्स इन भायखला: माई डेज़ इन प्रिज़न पर बेस्ड बताई जा रही है. 2 जून से नेटफ्लिक्स पर आप इसका आनंद उठा सकेंगे.