Aazam Box Office Collection Day 1: फिल्म आजम 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में जिमी शेरगिल नजर आए हैं जो बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं. फिल्म आजम में जिमी शेरगिल के अभिनय की तारीफ हुई है लेकिन फिल्म काफी ढिली बताई जा रही है. फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर बनी है जो हिंदी सिनेमा से आंख मिचौली खेलता है. बड़े पर्दे पर फिल्म आखिरकार रिलीज हो चुकी है और फिल्म ने पहले दिन कलेक्शन कितना किया है इसके बारे में आपको जानना चाहिए. तो चलिए आपको बता देते हैं कि फिल्म आजम ने पहले दिन कितने का कलेक्शन किया है?

यह भी पढ़ें: Box Office पर बॉलीवुड की 5 बड़ी फिल्म हुई फ्लॉप, बाद में कल्ट क्लासिक बनकर TV और OTT पर पिट दिया पैसा

फिल्म आजम ने पहले दिन कितना कमाया? (Aazam Box Office Collection Day 1)

जिमी शेरगिल की फिल्म आजम ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. ये कलेक्शन काफी कम है लेकिन देखना ये है कि फिल्म आगे चलकर कितना कमाती है. फिल्म आजम को श्रवण तिवारी ने निर्देशित किया है और उन्होंने ही फिल्म की कहानी को लिखा है. फिल्म के संपादक भी वही हैं और इसका बैकग्राउंड म्यूजिक में भी उन्होंने साथ दिया है. फिल्म काफी समय से रिलीज डेट को टाल रही थी और अब जब रिलीज हुई तो फिल्म का कलेक्शन काफी कम रहा. हालांकि उम्मीद है कि फिल्म आगे अच्छा कलेक्शन करेगी.

कैसी है फिल्म आजम? (Aazam Movie Story in Hindi)

फिल्म आजम में दक्षिण मुंबई के उस इलाके की कहानी को दिखाया गया है जहां अंडरवर्ल्ड का राज चलता है. सुल्तान को मारकर डॉन की कुर्सी पर बैठे नवाब की तबीयत नाजुक होती है और उसका अंत समय निकट होता है. सियासत के लिए नया डॉम चुना जाना होता है और इसको लेकर काफी बैठक होती है. मुंबई का नया डॉन हर कोई बनना चाहता है लेकिन ये सियासत एक को मिलनी होती है. अब ये किसके हाथ आती है और इसकी कहानी कौन कौन सा मोड़ लेती है इसके बारे में आपको जानने के लिए फिल्म देखने की जरूरत होगी.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर Salman Khan की एक फिल्म ने बदली थी किस्मत, फिर दिया 7 साल लगातार Blockbuster