कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 (KBC 14) का आगाज 7 अगस्त को धमाकेदार तरीके से हुआ. हालांकि इस दिन सेलिब्रिटीज ने खेला लेकिन 8 अगस्त से सही तरीके से शो शुरू हुआ. इसमें छत्तिसगढ़ के दुर्ग में रहने वाले दुलीचंद अग्रवाल हॉट सीट पर बैठकर 50 लाख रुपये जीत चुके हैं. दुलीचंद ने अपने केबीसी के 21 साल के अनुभव को भावुकता के साथ शेयर किया. 

यह भी पढ़ें: KBC 14: धमाकेदार अंदाज में शुरू हुआ KBC 14, लेकिन क्या है इस बार पूछे जाने वाला ‘धन अमृत का प्रश्न’

कैसा रहा केबीसी 14 का दूसरा एपिसोड?

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, ‘इतने बेहतरीन और अप्रतिम खेल प्रदर्शन के बाद क्या दुलीचंद जी चख पाएंगे धन अमृत का स्वाद?’ दुलीचंद ने दूसरे एपिसोड में 50 लाख रुपये जीते. 

शानदार तरीके से खेलते हुए दुलीचंद टेलीकॉम से जुड़े सवाल पर अटक गए लेकिन फोन फ्रेंड पर दोस्त से बात की और जीत गए. अब 9 अगस्त के एपिसोड में दुलीचंद दोबारा हॉट सीट पर बैठेंगे. 

KBC 14एपिसोड के दौरान दुलीचंद ने बताया कि वे 21 सालों से केबीसी देख रहे हैं और वे कई सालों से आने का प्रयास कर रहे थे लेकिन अब वो सपना पूरा हुआ. इन बातों को बताते हुए दुलीचंद भावुक भी हुए लेकिन वे खुश थे कि आखिरकार उनका सपना पूरा हुआ. 

यह भी पढ़ें: किस जंगल के रहने-काम करने वाले बोनबीबी की पूजा करते हैं,एक देवी जिसे वे मानते हैं कि वो उन्हें बाघ से बचाती है

इस सवाल पर अटके दुलीचंद

टेलीकॉम से जुड़े एक सवाल पर दुलीचंद अटके जिसके बाद उन्होंने दोस्त को फोन किया था. सवाल ये था कि मई 2022 में किस संस्थान में दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने स्वदेशी रूप से परीक्षण किए गए 5G नेटवर्क पर कॉल किया? इसका जवाब IIT मद्रास था जिसका जवाब दुलीचंद ने लाइफलाइन की मदद से दिया था. अब देखना ये है कि आने वाले एपिसोड में दुलीचंद कितना लंबा खेलते हैं.