Himesh Reshammiya New Movies: बॉलीवुड के फेमस सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी नई फिल्म बदमाश रवि कुमार की अनाउंसमेंचट कर दी है. हिमेश की ये फिल्म उन TheXpose फ्रेंचाइजी की अगली इंस्टॉलमेंट फिल्म है जिसमें Himesh Reshammiya बनाम 10 Villains होंगे. फिल्म का टीजर भी हिमेश रेशमिया ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग हिमेश की फिल्म पर अपनी-अपनी अच्छी और बुरी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं जिसके बारे में हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra और Kiara Advani जल्द बंध सकते हैं शादी के बंधन में, तलाश रहे हैं वेडिंग वेन्यू

अनाउंस हुई हिमेश रेशमिया की नई फिल्म

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए हिमेश रेशमिया ने लंबा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में हिमेश ने बताया है कि ये फिल्म द एक्सपोज फ्रेंजाइजी की अगली पेशकश है जिसमें ‘बदमाश रवि कुमार’ टाइटल्ड होगा. फिल्म में हिमेश रेशमिया 10 विलेन से लड़ेंगे, फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें: किंग खान ने सिग्नेचर स्टाइल में फैन्स का जताया आभार, ट्विटर पर लिखी ये बातें 

हिमेश रेशमिया का ये टीजर और फिल्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. लोग इसी टीजर के कमेंट बॉक्स की बात करें तो तो एक ने लिखा है कि बंदा हार नहीं मानेगा, सही है ब्रो लगे रहो. वहीं एक दूसरे ने लिखा है कि एक यही फिल्म है जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचा सकती है. किसी ने लिखा ये तो कॉमेडी वीडियो है.

यह भी पढ़ें: Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का टीजर आया, इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

दूसरे ने लिखा कि ये बिगेस्ट एंटरटेनर होगी जिसे कपल लोग देखने जाएंगे. वहीं किसी ने लिखा कि पूरा शूटिंग गैराज में हुआ है क्या. एक ने तो लिख दिया कि बहुत दुख हुआ कि आपकी फिल्म आ रही है. ऐसे ही कई मजेदार कमेंट्स आप यहां पढ़ सकते हैं.

सोशल मीडिया पर इस तरह हो रही फिल्म की चर्चा-

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के बर्थडे पर ‘मन्नत’ के बाहर फैंस का जमावड़ा, VIDEO में देखें लोगों का क्रेज

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म में हिमेश रेशमिया बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे. फिल्म की कहानी हिमेश ने लिखी है, डायलॉग्स उन्होंने लिखे हैं, फिल्म का म्यूजिक हिमेश का है और इस फिल्म को प्रोड्यूस भी हिमेश ने ही की है. फिल्म के अन्य एक्टर्स कौन-कौन होंगे इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.