Hera Pheri 3 Cast: बॉलीवुड फिल्म हेरा-फेरी 3 के चर्चे काफी समय से सोशल मीडिया पर चल रहे थे. कभी कहा जा रहा था कि फिल्म में अक्षय कुमार नहीं होंगे और कार्तिक आर्यन राजू बनेंगे. वही कुछ ना कुछ फिल्म को लेकर अफवाहें उड़ रही थीं लेकिन अब सबकुछ क्लियर हो गया है. फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में अक्षय कुमार ही राजू के किरदार में नजर आएंगे, वहीं बाबू राव का किरदार परेश रावल और श्याम का किरदार सुनील शेट्टी ही निभाएंगे. सबकुछ पहले जैसा होगा बस फिल्म कहानी को दूसरी तरह से बनाया गया है. फिल्म में और भी नये किरदारों की एंट्री हुई है जो हम आपको रिपोर्ट्स के मुताबिक बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

हेरा फेरी 3 में कौन-कौन है? (Hera Pheri 3 Cast)

फिल्म में राजू का किरदार अक्षय कुमार, बाबू राव का किरदार परेश रावल और श्याम का किरदार सुनील शेट्टी निभाएंगे ये तो पक्का है. फिल्म की शूटिंग से पहले दिन की तस्वीर सामने आई थी जिसमें तीनों अपने-अपने गेटअप में नजर आए. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khiladi Bhaiyya Akshay Kumar (@khiladibakshay)

वहीं फिल्म में कुछ और सितारों की एंट्री फिल्म हेरा फेरी 3 में होगी. इसमें कार्तिक आर्यन, नाना पाटेकर, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी सामने आ रहा है. वहीं अगर लीड एक्ट्रेसेस की बात करें तो उसमें कृति सेनन, रश्मिका मंदाना और दिशा पटानी का नाम शामिल है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इन एक्ट्रेसेस के नाम सामने नहीं आए हैं लेकिन ये फिल्म में हैं ऐसी खबरें हैं. आधिकारिक जानकारी सामने आते ही हम आपको इसके लिए अपडेट करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता हें, साल 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था. वहीं साल 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी को नीरज वोरा ने निर्देशित किया था. अब हेरा फेरी 3 को फरहाद सामजी निर्देशित कर रहे हैं ऐसी खबरें हैं लेकिन इसको लेकर भी कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है. फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म के आने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office Worldwide Collection Day 29: दुनियाभर में ‘पठान’ ने 29वें दिन कितनी कमाई की? यहां जानें