Avantika Dassani Beautiful Photos: सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया (1989) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकीं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Actress Bhagyashree) ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं कीं. शादी के बाद उन्होंने काफी साल बाद कुछ फिल्मों में काम किया है और साथ ही कुछ टीवी शोज भी किए. मगर उनके बच्चे अब बड़े हो गए हैं जिनमें से एक बेटा अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dasani) फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Kiara Advani Ex Boyfriends: सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले इन एक्टर्स के साथ रहे कियारा के अफेयर्स, देखें लिस्ट

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी (Bhagyashree daughter Avantika Dassani) फिलहाल पढ़ाई कर रही हैं. खूबसूरती में अवन्तिका अपनी मां को भी मात देती हैं.

भाग्यश्री की बेटी हैं अवंतिका दसानी (Avantika Dassani Photos)

साल 1995 में जन्मीं अवंतिका दसानी के पिता हिमालय दसानी बिजनेसमैन हैं जबकि मां भाग्यश्री बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. इनके भाई अभिमन्यू दसानी बॉलीवुड एक्टर हैं. अवंतिका ने लंदन के Cass Business School से पढ़ाई की है और उनके बाद MBA की डिग्री भी है. अवंतिका को डांसिंग, ट्रैवेलिंग और पार्टी करने का शौक है.

अवंतिका की खूबसूरती उनकी मां भाग्यश्री से कम नहीं है. अवंतिका दसानी ने मिथ्या नाम की वेब सीरीज से एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. सोशल मीडिया पर अवन्तिका काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लगभग डेढ लाख फॉलोवर्स हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम कियारा आडवाणी से पहले इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा, देखें पूरी लिस्ट

कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अवंतिका अनु मलिक के भतीजे अरमान मलिक को डेट कर रही थीं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तस्वीरें सामने आईं लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nominated Contestants This Week: बिग बॉस में 7 लोग हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें: कौन हैं Orhan Awatramani? Nysa Devgan और Janhvi Kapoor के साथ अक्सर आते हैं नजर

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने साल 2019 में फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू किया था. फिल्म में राधिका मदान, गुलशन देवैया और महेश मांजरेकर जैसे कलाकार शामिल हुए थे. अभिमन्यु ने शिल्पा शेट्टी के साथ फिल्म निकम्मा में काम किया है.