God Father Hindi Teaser: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘गॉड फादर’ (God Father) का इंतजार काफी समय से था. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. टीजर में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की धमाकेदार एंट्री आपको चौंका देगी. फिल्म में सलमान खान का कैमियो (Salman Khan Cameo) है जिसमें वे चिरंजीवी को एक्शन सीन ज्वाइन करते नजर आएंगे. फिल्म का टीजर देखकर फैंस एक्साइटेड हैं और ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Chiranjeevi Net Worth: जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं सुपरस्टार चिरंजीवी?

कैसा है फिल्म गॉड फादर का टीजर?

मेगास्टार चिरंजीवी की कंपनी Konidela Production Company के यूट्यूब चैनल पर फिल्म गॉड फादर का टीजर 21 अगस्त की देर शाम को हुआ. खबर लिखे जाने तक इसे 1,956,892 ने देख लिया. 1 मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर को देखकर आपके अंदर भी फिल्म देखने की उत्सुकता जाग जाएगी. ये फिल्म तेलुगू फिल्म ‘लुसिफर’ (Licifer) की रीमेक है.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के Zomato विवाद के बाद कंपनी ने मांगी माफी, लोगों से कही ये बात

मलयालम फिल्म लूसिफर में मोहनलाल मुख्य रोल में थे. अब फिल्म गॉडफादर उसका तेलुगू रीमेक है. इस फिल्म को कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में सलमान खान और Britney का खास गाना भी रिकॉर्ड होगा. फिल्म लुसिफर में पृथ्वीराज ने जो रोल प्ले किया था सलमान खान वही रोल गॉड फादर में प्ले करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Chiranjeevi Birthday: मेगास्टार चिरंजीवी फिल्में फ्लॉप होने पर क्या करते हैं?

सलमान से पहले अल्लू अर्जुन और राम चरण को लेने की बात हुई थी लेकिन बाद में सलमान खान को साइन किया गया. खबरों के मुताबिक, फिल्म गॉड फादर में आर माधवन, विवेक ओबरॉय और नयनतारा भी अहम भूमिका निभाएंगे. ये टीजर चिंरजीवी के 67वें बर्थडे पर रिलीज किया है और फिल्म 5 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होगी.