Gandhi Godse Ek Yudh release date: भारत के राष्ट्रपति महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को लेकर अब तक कई तरह की कहानियां बड़े पर्दे पर उतर चुकी हैं, जिनमें से कुछ सफल रहीं और कुछ को दर्शकों ने बिल्कुल भाव नहीं दिया. अब एक बार फिर से गांधी जी को बड़े पर्दे पर पेश करने की तैयारी हो रही हैं. हालांकि, इस बार कहानी कुछ अलग है. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि मशहूर फिल्मकार राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने लगभग 9 साल बाद फिल्म का निर्देशन किया. उन्होंने इस बार फिल्म ‘गांधी गोडसे- एक युद्ध’ (Gandhi Godse Ek Yudh Release Date) में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के विचारों का आमना-सामना कराया है. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है. चलिए आपको बताते है कि ये फिल्म कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट (Gandhi Godse Ek Yudh Starcast) क्या है वो भी बताएंगे.

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023 Winners Full list: ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग समेत विनर्स की पूरी लिस्ट देखें

‘गांधी गोडसे- एक युद्ध’ फिल्म की कहानी है काल्पनिक 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘गांधी गोडसे- एक युद्ध’ एक काल्पनिक कहानी है. इस फिल्म में महात्मा गांधी के साथ नाथूराम गोडसे के विचारों को सिर्फ समझने की कोशिश की गई है. ऐसे में आपको इस फिल्म में कई ऐसी चीजें भी देखने को मिल सकती हैं, जो कभी हुई ही नहीं थीं.

यह भी पढ़ें: Natu Natu Song Singer: जानें कौन हैं ‘नाटू-नाटू’ गाने के सिंगर और क्या है इसका मतलब

26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी Gandhi Godse- Ek Yudh

‘गांधी गोडसे- एक युद्ध’ 26 जनवरी के अवसर पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि इस फिल्म की कहानी असगर वजाहत और राजकुमार संतोषी ने मिलकर लिखी है. वहीं, मनीला संतोषी ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में महात्मा गांधी का किरदार गुजराती फिल्म डायरेक्टर और एक्टर दीपक अंतानी ने निभाया है. वहीं, चिन्मय मंडलेकर ने नाथूराम गोडसे का किरदार निभाया है.