Ganapath Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा हाल है. 21 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म गणपत 12 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर चल रही है. लेकिन इसकी कमाई न के बराबर हो रही है. बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद ये फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिट रही है. फिल्म की चर्चा जोरशोर से हो रही थी. लेकिन सिनेमाघरों में आने के बाद इसे देखने वाला कोई नहीं मिल रहा है. Ganapath Box Office Collection के जरिए कास्ट की फीस भी नहीं निकाल पाएगा.

गणपत की ओपनिंग ही खराब रही वहीं, अब 12 दिनों में सिनेमाघरों में टिकने में भी परेशानी झेल रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, एली एवराम और जमील खान समेत कई और कलाकार हैं. इसके बावजूद फिल्म की कमाई नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ेंः LEO Box Office Collection Day 14: थलपति विजय की फिल्म लियो दो हफ्तें बाद भी नहीं बनी है ब्लॉकबस्टर

Ganapath Box Office Collection

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म गणपत 200 करोड़ के बजट में बनी है. लेकिन इसकी कमाई अब तक बजट के 10 फीसदी भी मुश्किल से हुई है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गणपत की पहले दिन की कमाई 2.5 करोड़ हुई. वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई 2.25 करोड़ पहुंच गई. जबकि वीकेंड यानी तीसरे दिन भी कमाई 2.25 करोड़ हुई. चौथे दिन 1.3 करोड़ और पांचवें दिन 1.5 करोड़ हुई. जबकि छठे दिन 1.1 करोड़ की हो रही है. यानी फिल्म वीकेंड और दशहरे की लंबी छुट्टी में भी कमाई नहीं कर पाई है. वहीं, सातवें दिन 9 लाख की कमाई हुई. इसके बाद 8वें दिन 15 लाख और 9वें दिन 17 लाख की कमाई की. इसके बाद 10वें दिन शनिवार को भी केवल 18 लाख की कमाई हुई. 11वें दूसरे रविवार को 18 लाख की कमाई हुई जबकि 11 वें दिन 10 लाख की कमाई हो सकी. 12 दिन भी इसकी कमाई महज 9 लाख की हो रही है. गणपत ने 12 दिनों में करीब 12.49 करोड़ की कमाई ही कर सकी है.

यह भी पढ़ेंः November 2023 Upcoming Movies: नवंबर माह में आ रही है 6 फिल्मों की Entertainment Express! होगा भरपूर मनोरंजन

200 करोड़ की फिल्म की कमाई 12 दिनों में 12 करोड़ होने से साफ है कि फिल्म फ्लॉप हो गई है. वहीं, फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म की लिस्ट में भी शामिल होगी. इसके साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर तेजस का भी यही हाल है. कंगना की फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए रोते दिख रही है.