इन दिनों सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2 Free Ticket Offer) जबरदस्त धमाल मचा रही है. फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुछ ही दिनों में 450 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की बंपर कमाई कर ली है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने रक्षाबंधन के मौके पर दर्शकों को एक स्पेशल तोहफा देने का फैसला किया है. फिल्म रिलीज होने के बाद से सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या 3 करोड़ से अधिक हो गई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है और अभी भी ये रुकने का नाम नहीं ले रही है. अब ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स का ये ऑफर फिल्म की कमाई में चार चांद लगा सकता है.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection Day 18: ‘गदर 2’ हुई 450 करोड़ के पार, हर तरफ गूंज रहे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे

गदर 2 की फ्री टिकट कैसे मिलेंगी?

दरअसल, पूरे देश में 30 अगस्त को राखी का त्योहार मनाया जाएगा. ऐसे में ‘गदर 2’ (Gadar 2 Free Ticket Offer) के मेकर्स ने फैंस को स्पेशल गिफ्ट देते हुए ये फैसला किया है कि वो दो टिकट खरीदने पर 2 टिकट फ्री देने का फैसला लिया है. आपको बता दें कि ये ऑफर 29 अगस्त 2023 से 3 सितंबर 2023 तक ही मान्य है. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों में बने क्रेज को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली है. आपको बता दें कि दर्शकों के लिए ये तोहफा फिल्म के लिए बूस्टर का काम कर सकता है.

यह भी पढ़ें: OTT Releases September 2023: सितंबर में ओटीटी पर दस्तक देंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, पूरा महीना होगा मजेदार

गदर 2 का अबतक का कलेक्शन

आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज डेट के साथ ही शानदार कमाई करनी शुरु कर दी थी. इस फिल्म ने बड़ी ही स्पीड में 200 300 और 400 करोड़ क्लब में एंट्री ली है और माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के कल्ब में शामिल होने जा रही है. फिल्म प्यार, इमोशन्स और एक्शन से भरपूर है. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म (Gadar 2 Free Ticket Offer) में सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म अभी तक 460 करोड़ रुपए तक की कमाई कर चुकी है.