Ranveer Singh Viral Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हमेशा अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है. इस समय रणवीर सिंह बॉलीवुड के बड़े एंटरटेनर बन चुके हैं और उनका एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल (Viral Video) हुआ है. रणवीर का ये वीडियो अबू धाबी का है जहां वे यस द्वीप में F1 रेस में हिस्सा लेने पहुंचे.

यह भी पढ़ें: Hera Pheri 3 छूटी तो अक्षय कुमार की झोली में गिरी ये बड़ी कॉमेडी फिल्म, जानें डिटेल्स

इसमें खास बात ये है कि रणवीर फॉर्मूला 1 रेस के इंडियन ब्रांड एंबेसडर भी हैं. इस खेल का आयोजन हुआ तो रणवीर सिंह को आमंत्रित किया गया लेकिन एक विदेशी पत्रकार रणवीर को पहचान नहीं पाए. इसके बाद रणवीर ने उन्हें बताया कि वो कौन हैं.

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह किसी से बात करते हैं. तभी वो शख्स से बात करके जैसे ही हटते हैं तो विदेशी पत्रकार बात करने के लिए बुलाता है. मगर पत्रकार उन्हें पहचान नहीं पाता है तो रणवीर सिंह उनसे कहते हैं कि वो कौन हैं और इस बात को रणवीर बहुत हम्बली बात करते हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं मनोज तिवारी की वाइफ Surabhi Tiwari?

यह भी पढ़ें: KBC 14: सवालों का जवाब देने के लिए ये महिला करती हैं Self Motivation, देखें VIDEO

वीडियो में आप देख सकते हैं, जब विदेशी पत्रकार उनसे पूछते हैं कि वो कौन हैं तब रणवीर सिंह बहुत प्यार से उन्हें बताते हैं. रणवीर सिंह कहते हैं, ‘मेरा नाम रणवीर सिंह है और मैं हिंदी सिनेमा का एक्टर हूं जहां मैं लोगों को एंटरटेन करता हूं.’ इसे बोलकर रणवीर सिंह हंसने लगते हैं और पत्रकार भी हंसता है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग रणवीर की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में घरवाले चलाएंगे एक-दूसरे पर गोली! खुलेंगे कई राज

जानकारी के लिए बता दें, रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने गोलियों की रास लीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, गुंडे, 83 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. वे सुपरहिट एक्टर्स में से एक हैं.