शाहरुख खान और उनका परिवार इन दिनों फिल्म पठान की सफलता को लेकर खुशी मना रहा है. लेकिन इस खुशी के बीच खान परिवार को झटका लग गया है. दरअसल, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मुसीबत में दिख रही है. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ एक FIR (FIR On Gauri Khan) दर्ज हुआ है. इसकी वजह से गौरी खान की मुश्किलें बढ़ गई है.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 में अमरीश पुरी का रिप्लेशमेंट कौन?

आपको बता दें, गौरी खान पर केस कंस्ट्रक्शन के मामले में किया गया है. इसे लेकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में FIR (FIR On Gauri Khan) दर्ज किया गया है. ये एफआईआर मुंबई में रहनेवाले किरीट जसवंत शाह नाम के शख्स ने कराया है जिसका दावा है कि, उसने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था. इसकी कीमत करोड़ों में थी. शख्स अबतक कंपनी को 86 लाख रुपये दे चुका है, फिर भी उसे फ्लैट नहीं मिला है. ऐसे में इस शख्स ने गौरी खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, क्योंकि एक्टर की पत्नी इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं.

यह भी पढ़ें: कौन है उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद? खूबसूरती देख ठहर जाएगी आपकी नजर

शख्स ने गौरी खान के साथ-साथ तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के MD अनिल कुमार तुलसियानी और कंपनी के डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी FIR दर्ज कराया है. इन तीनों पर धारा 409 के तहत मामला दर्ज कराया गया है. शख्स का दावा है कि, उन्होंने ब्रांड एम्बेस्डर गौरी खान के एड को देख प्रभावित होकर फ्लैट खरीदा था.

दिलचस्प बात ये है कि, गौरी खान को इस बात के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनके ब्रांड एम्बेस्डर होने की वजह से उनपर FIR दर्ज किया गया है. गौरी खान आर्किटेक्ट डिजाइन को लेकर जानी जाती है.

यह भी पढ़ें: अदिती राव हैदरी और सिद्धार्थ का डांस क्यों हो रहा है वायरल? आप भी देखें ये VIDEO

गौरी खान खुद का ‘गौरी खान डिजाइन्स’ ब्रांड चलाती हैं. इसके अंतरगत यह लोगों के घर रेनोवेट करने के साथ खुद डिजाइन करती हैं. अपने ब्रांड का फर्नीचर प्रोवाइड करती हैं. वहीं, शाहरुख खान तो आजकल अपनी फिल्म ‘पठान’ के हिट होने को लेकर चर्चा में आए हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर न जाने इस फिल्म ने कितने रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. इस बीच गौरी खान पर FIR की खबर खान परिवार की टेंशन बढ़ा सकता है. हालांकि इस मामले में अभी तक गौरी खान की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है.