Farzi Web Series: शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की वेब सीरीज फर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है. इस वेब सीरीज में शाहिद कपूर एक चालाक चोर और तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति एक पुलिस वाले के रूप में  के रूप में हैं. शाहिद कपूर फर्जी वेब सीरीज के साथ अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म डेब्यू कर रहे हैं. इस वेब सीरीज का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. वेब सीरीज का ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें: Ormax Bigg Boss: शिव या स्टैन नहीं, फाइनल वीक में इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट, ट्रॉफी के बेहद करीब

फर्जी वेब सीरीज की  क्या है कास्ट

फर्जी एक हिंदी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन कृष्णा डीके और राज निदिमोरू ने किया है. सुमन कुमार और सीता मेनन के साथ, राज और डीके ने वेब सीरीज की कहानी और स्क्रिप्ट लिखी है. वेब सीरीज में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही राशी खन्ना, रेजिना कैसेंड्रा, के के मेनन, कुब्रा सैत और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शिव ठाकरे नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बने Khatron ke Khiladi 13 के First Contestant, जानें कौन हैं वो

वेब सीरीज का एडिटिंग सुमीत कोटियन द्वारा किया गया था, और पंकज कुमार ने सिनेमैटोग्राफी को संभाला है. वेब सीरीज का निर्माण कृष्णा डीके और सुनील ए लुल्ला ने डी2आर फिल्म्स के बैनर तले किया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में कौन-कौन सेलिब्रिटी होंगे शामिल? यहां जानें इससे जुड़ी हर बात

फर्जी वेब सीरीज ऑनलाइन कहां देखें?

फ़र्ज़ी एक क्राइम-थ्रिलर सीरीज़ है जिसके इस सीज़न में 8 एपिसोड हैं. फैंस इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपने घरों में आराम से देख सकते हैं. यह वेब सीरीज 10 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला था, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के चलन के अनुसार, फर्जी 9 फरवरी को एक रात पहले रिलीज हुई.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Cast Fees: ‘गदर 2’ के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल को मिले करोड़ों रुपये, जानें किसे कितनी फीस मिली

फर्जी वेब सीरीज की IMDb रेटिंग

इस वेब सीरीज की IMDb रेटिंग की बात करें तो इस वेब सीरीज को IMDb की रेटिंग 8.7 दी गई है. IMDb पर इस वेब सीरीज को करीब 3 हजार लोगों ने रेटिंग दी है.