Farrey Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger ) बॉक्स ऑफिस पर चल ही रही है. अब उनकी भांजी एलीजे अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की फिल्म फर्रे भी उन्हें टक्कर देन आ गई. हालांकि फिल्म फर्जी का फिल्म टाइगर 3 से कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन फिर भी फिल्म थिएटर्स में चल रही है. इन दोनों फिल्मों का प्रमोशन सलमान खान ने किया है. फिल्म फर्रे की तारीफ सभी सेलिब्रिटीज ने की और फिल्मी खबरों पर नजर रखने वाले फिल्म समीक्षकों ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. फिल्म फर्रे ने 3 दिनों में कितनी कमाई की है चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: 12th Fail हुई Oscar 2024 की रेस में शामिल? जानें फिल्म का टोटल कलेक्शन

फिल्म फर्रे ने अभी तक कितनी कमाई की? (Farrey Box Office Collection Day 3)

फिल्म फर्रे को 10 में से 9 आईएमडीबी रेटिंग मिली है. सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान की भांजी को पसंद किया जा रहा है और लोग इस फिल्म इंगेजिंग बता रहे हैं. फिल्म फर्रे को देखकर फैंस काफी एक्साइडेट हैं और इस फिल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. Sacnilk के अनुसार, फिल्म फर्रे ने पहले दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने दूसरे दिन 78 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीसरे दिन 18 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने तीन दिनों में 1.46 करोड़ की कमाई की है. हॉलीवुड फिल्म द बैड जीनियस का हिंदी रीमेक फर्रे है. इस फिल्म में अलीजेह का नाम नीयत है जो स्कूल की टॉपर होती हैं. इस फिल्म को फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने 3.5 रेटिंग दी है.

यह भी पढ़ें: 26/11 Mumbai Attack: 15 साल पहले कैसे सहमी थी मुंबई? जानें उस दिन की पूरी दास्तां

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म फर्रे में ऐसी कहानी को दिखाया गया है जो हम सभी के जीवन से रिलेट करती है. फिल्म फर्रे में उन चीटर्स की कहानी दिखाई गई है जो टॉपर बच्चों को फंसाकर उनका करियर बर्बाद करते हैं. या फिर चीटिंग करके अपने ही करियर के साथ खिलवाड़ करते हैं. फिल्म में इस फिल्म में एलीजे अग्निहोत्री के अलावा साहिल मेहता, प्रसाना बिष्ट, हिमांशु शर्मा, जूही बब्बर और रॉनित रॉय जैसे कलाकर नजर आए हैं. फिल्म को अच्छे रीव्यू मिले हैं और आपको भी इस फिल्म की कहानी काफी हद तक पसंद आ सकती है.

यह भी पढ़ें: Happy Constitution Day 2023 Wishes: संविधान दिवस पर सभी को भेजें शुभकामनाएं, समझे इस दिन का महत्व