Elvish Yadav Net Worth: बिग बॉस ओटीटी 2 की विनर ट्रॉफी एल्विश यादव ने अपने नाम कर ली है. एल्विश यादव एक वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट थे.24 साल के एल्विश यादव मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं. एल्विश यादव ने साल 2016 में अपनी यूट्यूब जर्नी शुरू किया और आज वह सोशल मीडिया स्टार है. उनकी यूट्यूब से होने वाली कमाई हर महीने लाखों में होती है. एल्विश यादव की नेटवर्थ (Elvish Yadav Net Worth) काफी अच्छी है.

एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी में 25 लाख रुपये जीते हैं. हालांकि, उनकी संपत्ति के सामने ये प्राइज मनी कोई बड़ी रकम नहीं है. लेकिन एल्विश की फैन फॉलोइंग बिग बॉस में आने से काफी बढ़ गई है. एल्विश यादव की लाइफस्टाइल काफी चर्चाओं में रही है.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव ने रचा इतिहास, बिहार की मनीषा ने भी किया कमाल

Elvish Yadav Net Worth

एल्विश यादव के पास ने यूट्यूब से काफी कमाई की है. जिस वजह से उनके पास आलीशान घर है और रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 1.41 करोड़ रुपये की Porsche 718 Boxster कार है.वहीं उनके कार कलेक्शन में इसके अलावा Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. बताया जाता है कि, एल्विश ने हाल ही में गुड़गांव के वजीराबाद में आलीशान घर खरीदा है. जिसकी कीमत करीब 12 से 14 करोड़ है. एल्विश यादव केवल यूट्यूब से ही नहीं बल्कि अन्य सोर्स से भी कमाई करते हैं. रिपोर्ट के अनुसार उनकी महीने की कमाई करीब 10 से 15 लाख रुपये है. और उनकी नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये की बताई जाती है.

एल्विश कैसे करते हैं कमाई

एल्विश यादव अपने यूट्यूब एड से कमाई करते हैं. इसके साथ यूट्यूब क्रिएटर्स से उनके कंटेंट पर आने वाले एड पर आने वाले रेवेन्यू को देता है. कई कंटेंट क्रिएटर्स एड रेवेन्यू का 55 प्रतिशत तक कमाई कर सकते हैं. एल्विश यादव का Systumm Clothing नाम से क्लोदिंग ब्रांड भी है जिससे जबरदस्त कमाई होती है. इसके साथ ही वह विज्ञापन, एंडोर्समेंट और पेड स्पॉनशरशिप से भी कमाई करते हैं.