Dunki Release Date: शाहरुख खान की इस साल तीसरी फिल्म रिलीज होने जा रही है. पठान, जवान के बाद शाहरुख खान की फिल्म डंकी मोस्ट अवेटेड फिल्म है. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी चर्चा हो रही थी. जिसमें कहा जा रहा था कि, बॉक्स ऑफिस पर सालार की इसकी एक साथ भिड़ंत होगी. लेकिन Dunki Release Date अनाउंस कर दिया गया है. जिसमें अब शाहरुख की डंकी को सालार से पहले रिलीज किया जाएगा.

Dunki Release Date सोशल मीडिया पर रिलीज

दरअसल, मशहूर क्रिटिक सुमित काडेल ने सोशल मीडिया पर डंकी की रिलीज डेट की जानकारी दी है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा है कि, डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसी के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें शाहरुख खान एक सोल्जर के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं पोस्ट के ऊपर लिखा हुआ है कि ‘एक सोल्जर अपना वादा कभी नहीं भूलता..’

य़ह भी पढ़ेंः Tiger 3 के पहले गाने का टीजर लॉन्च, नाम है ‘लेके प्रभु का नाम’, इसी गाने से खत्म होगी अरिजीत सलमान की लड़ाई

आपको बता दें, शाहरुख खान की डंकी रिलीज डेट पहले 22 दिसंबर बताई जा रही थी. इसी दिन प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज होने की भी चर्चा है. लेकिन अब सालार से एक दिन पहले डंकी रिलीज हो जाएगी. भले ही एक दिन दोनों फिल्म रिलीज नहीं होगी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्म की टक्कर तो होगी ही.

बता दें, शाहरुख खान एक बार फिर सैनिक की रूप में ही नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान ‘डंकी’ में एक सैनिक/जवान का रोल कर रहे हैं. जिसे अपना वादा पूरा करने के लिए पूरी दुनिया घूमना पड़ता है. डंकी में किंग खान का एक्शन अवतार को देखने को नहीं मिलेगा. राजकुमार हिरानी की डायरेक्ट फिल्म डंकी में शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. वहीं खबरें हैं कि फिल्म में विक्की कौशल कैमियो करते दिखेंगे.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सिनेमाघरों में सलमान की ‘टाइगर 3’ के साथ ‘डंकी’ का टीज़र रिलीज़ किया जा सकता है.