Deepika Padukone got Tattoo: 95वें अकादमी अवॉर्ड के चर्चे इस समय हर तरफ है. भारत से दीपिका पादुकोण ऑस्कर में मेजबानी करती नजर आईं. दीपिका ने अवॉर्ड शो से पहले अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिनमें उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहनी. दीपिका की खूबसूरती की तारीफ खूब हो रही है और फैंस को गर्व महसूस हो रहा है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस आज ऑस्कर की शान बनी हैं. इन सभी बातों के बीच दीपिका पादुकोण का टैटू हाईलाइट में रहा. दीपिका ने अपने गले में अपने ब्यूटी ब्रांड का ना बनवाया है अब लोग जानना चाहते हैं कि इसका मतलब क्या होता है. चलिए आपको दीपिका पादुकोण के टैटू का मतलब बताते हैं.

यह भी पढ़ें: ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली The Elephant Whisperer को ओटीटी पर कहां देख सकते हैं?

82°e का टैटू का मतलब क्या है? (Deepika Padukone got Tattoo)

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इस समय दीपिका सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. फिल्मों के अलावा दीपिका का ‘का प्रोडक्शन्स’ (Ka Productions) नाम का प्रोडक्शन हाउस भी चलता है, वो विज्ञापन भी करती हैं, सोशल मीडिया पोस्ट भी कमाई का जरिया है. इन सभी चीजों के अलावा दीपिका पादुकोण का अपना ब्यूटी ब्रांड भी चलाती हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने स्किन केयर प्रोडक्ट की शुरुआत की है. दीपिका के ब्यूटी ब्रांड का नाम 82°e है और उन्होंने अपने गले में 82°e का टैटू भी बनवाया है. ऑस्कर 2023 के दौरान दीपिका का ये टैटू खूब हाईलाइट हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

82°E का मतलब 82 ईस्ट होता है. दीपिका ने इसके बारे में एक इंटरव्यू में जिक्र भी किया था. उन्होंने बताया था कि 82°E का मतलब ईस्ट भारत से जो खूबसूरती पूरे भारत में फैलती है वही हर किसी तक पहुंचनी चाहिए. दुनिया से जो भारत के संबंध हैं वो सौंदर्य के रूप में भी हर जगह पहुंचे. दीपिका के इस ब्रांड का खास मतलब खुद की देखभाल है जो आपको अंदर से और बाहर से खूबसूरत बनाता है. ये ब्रांड हर किसी के दैनिक जीवन का हिस्सा बने. दीपिका ने जब इस ब्रांड को अनाउंस किया था तब उन्होंने कहा था कि वह अपनी खोज और सीखने की यात्रा को दुनिया के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 82°E (@82e.official)

दीपिका ने कुछ दिन एक प्रोमो शेयर किया था ये उसी से तात्पर्य रखता है. इसी रील को शाहरुख खान ने भी शेयर किया था. दीपिका फिल्म पठान के सफल होने के बाद पहली बार जब तैयार हुईं तो वो अपने ब्रांड से ही तैयार हुईं. इसका उपयोग शाहरुख खान ने भी किया था.

यह भी पढ़ें: 40 की उम्र में मोनालिसा ने शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें, जिन्हें देख फैंस हुए हैरान