Khichdi 2 Box Office Collection Day 1: टीवी सीरियल की दुनिया में जब भी कॉमेडी धारावाहिकों का नाम लिया जाता है तो ‘खिचड़ी’ का नाम भी लिस्ट में आता है. कुछ साल पहले इसकी फिल्म भी आई थी और अब फिल्म खिचड़ी 2 रिलीज हो चुकी है. फिल्म खिचड़ी 2 थिएटर्स में रिलीज हुई है और इसका ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म खिचड़ी 2 का ग्रैंड प्रीमियर 16 नवंबर की रात रखा गया और अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो इसका आनंद सभी ले रहे हैं. फिल्म खिचड़ी 2 को अच्छा रिव्यू मिला है और पहले दिन इसने कितनी कमाई की है चलिए आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें: 12th Fail Box Office Collection Day 21: ’12वीं फेल’ ने अब तक कितनी कमाई की? फिल्म हुई सुपरहिट

फिल्म खिचड़ी 2 ने ओपनिंग कैसी रही? (Khichdi 2 Box Office Collection Day 1)

आतिश कपाड़िया के निर्देशन में बनी फिल्म खिचड़ी 2 का निर्माण जमनादास मजेथिया (शो में बने हिमांशु) ने किया है. टीवी सीरियल को भी इन दोनों ने ही बनाया था और ये दोनों शो में एक्टिंग भी करते हैं. फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है और इसे कॉमेडी के तौर पर एक सीरियस मुद्दे पर बनाया गया है. फिल्म खिचड़ी 2 को 10 में से 6 आईएमडीबी रेटिंग मिली है और इसके साथ ही खिचड़ी का भव्य प्रीमियर मुंबई में रखा गया. जिसमें टीवी जगत के लगभग सभी सितारे शामिल हुए. Sacnilk के अनुसार, फिल्म खिचड़ी 2 ने पहले दिन 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म कॉमेडी से भरपूर है और लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आई है. फिल्म खिचड़ी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती है या नहीं ये तो समय बताएगा लेकिन फिल्म देखकर आप शर्तियल लोटपोट जरूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection Day 6: ‘टाइगर 3’ हुई 200 करोड़ के करीब, चल गया सलमान खान का जादू

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म खिचड़ी 2 में मुख्यरूप से सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक, जमनादास मजेथिया, अनंग जेसाई, राजीव मेहता नजर आए हैं. इनके अलावा फिल्म में हैरी जोश, अनंत विधात, किर्ती कुलकर्णी, फराह खान, फ्लोरा सैनी, प्रतीक गांधी, कीकू शारदा, देवेन भोजानी और परेश गनत्रा जैसे सितारे नजर भी नजर आए हैं. फिल्म खिचड़ी 2 कॉमेडी से भरपूर है और इसमें आपको पुराने सभी अंदाज देखने को मिलेंगे और वही अंदाज आपको हंसने पर मजबूर भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 Final Date: वर्ल्ड कप फाइनल किस तारीख को है? जानें समय, जगह और इसके बारे में सबकुछ