Carry On Jatta 3 Collection: कैरी ऑन जट्टा 3 (Carry On Jatta 3) पंजाबी सिनेमा में गजब का धमाल मचाया दिया है. 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह पंजाबी फिल्म पंजाबी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई, अब फिल्म के नाम एक और रिकॉर्ड बन गया है. हाल ही में सलमान खान ने भी फिल्म की तारीफ की. हालाकिं आलोचकों ने फिल्म के बारे में मिश्रित समीक्षाएं दीं, लेकिन दर्शकों ने इसे खुले दिल से स्वीकार किया, जिससे यह फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली सबसे सफल पंजाबी फिल्म बन गई. गिप्पी ग्रेवाल, सोनम बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म 100 करोड़ (Carry On Jatta 3 Collection) रुपये की कमाई करने वाली पहली पंजाबी फिल्म भी बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस संबंध में जानकारी दी है और अपने ट्विटर हैंडल पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. तरण आदर्श ने लिखा- ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ ने इतिहास रच दिया है. पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है. इसके अलावा, कैरी ऑन जट्टा 3 गिप्पी ग्रेवाल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जिसने उनकी पिछली सर्वश्रेष्ठ फिल्म कैरी ऑन जट्टा 2 को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: Satyaprem Ki Katha के 100 करोड़ के कलेक्शन में रोड़ा बनी Oppenheimer

इस सीरीज की है तीसरी फिल्म (Carry On Jatta 3 Collection)

कैरी ऑन जट्टा सीरीज की यह तीसरी फिल्म है. कैरी ऑन जट्टा 3 ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. इस सीरीज की पहली फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद सीरीज की दूसरी फिल्म 2018 में आई और अब मोस्ट अवेटेड फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो आज भी दर्शकों को पसंद आ रही है. पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा के साथ, फिल्म में कविता कौशिक, गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला, नासिर चिन्योति, करमजीत अनमोल और पंजाबी फिल्म उद्योग के अन्य प्रतिभाशाली कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.