Box Office: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अब लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं. पिछले दो साल में उन्होंने Box Office पर तीन फिल्में की है. जिसमें से केवल एक हिट साबित हुई थी वह है वॉर. हाल ही में ऋतिक की विक्रम वेधा आई थी लेकिन वह फ्लॉप रही. हालांकि, इसके बाद भी ऋतिक के स्टारडम पर असर नहीं पड़ा है. इसलिए अब ऋतिक रोशन की अगली तीन फिल्में बड़ी बजट की है और उनपर 1000 करोड़ का दांव खेला जा रहा है.

ऋतिक रोशन के पास तीन बड़ी फिल्में हैं. मई में उनकी फिल्म विक्रम वेधा आई थी जिसमें सैफ अली खान उनके साथ थे. हालांकि, फिल्म Jio Cinema पर रिलीज की गई थी. लेकिन फिल्म को इतने व्यू नहीं मिले जितने में ये फिल्म हिट होती. लेकिन इसके बावजूद मेकर्स ऋतिक रोशन पर बड़ा पैसा लगाने के लिए तैयार है. अब ऋतिक की तीन फिल्म आनेवाली है. जिसपर 1000 करोड़ का दांव लगा है. ऐसे में ऋतिक पर फिल्म को हिट कराने का बड़ा दारमदार होगा.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर ऋतिक रोशन की एक Blockbuster फिल्म का रिकॉर्ड आज तक कोई नहीं तोड़ पाया

Box Office पर ऋतिक की अगल तीन फिल्में कौन

ऋतिक रोशन की बड़ी बजट की फिल्म में पहली फिल्म ‘फाइटर’ जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त है. इसके बाद उनकी फिल्म वॉर 2 आने वाली है. इस फिल्म पर बहुत सारा पैसा लगाया जा रहा है. ऋतिक की पिछली वॉर हिट हुई थी. जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी थे. लेकिन इस बार उनके साथ वॉर 2 में Jr NTR हो सकते हैं. ऐसे में ये फिल्म सुपरहिट होनी तय मानी जा रही है क्योंकि Jr NTR का स्टारडम काफी ज्यादा है. वहीं, इसके बाद कृष 4 आनेवाली है जिसका इंतजार सालों से किया जा रहा है. ऋतिक की कृष 4 से काफी उम्मीदें है. क्योंकि कृष की पिछली सारी फिल्में सुपरहिट हुई थी.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर साल 2023 में हुए फ्लॉप सितारों की लिस्ट, मेकर्स को हुआ 1000 करोड़ का नुकसान

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन का सुपरहिट फिल्मों का लंबा ट्रैक रहा है. ऐसे में मेकर्स ऋतिक रोशन पर बड़ा पैसा लगाने के तैयार हैं.

ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ की शूटिंग जून में पूरी होनेवाली है. इसके बाद वह अगली फिल्म के वॉर 2 के लिए जुट जाएंगे. वहीं, फाइटर में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे सितारे भी दिखेंगे. इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.