Box Office: जैसे जैसे समय बदल रहा है, उसी हिसाब से आज के समय में फिल्मों की कैटेगरी भी बदल रही है. अब फिल्मों की भी बहुत सारी कैटेगरी हो गई है. जैसे कि कोई कॉमेडी पसंद करता है, कोई एक्शन थ्रिलर और कोई सस्पेंश वाली फिल्में पसंद करता है. ऐसे में अगर आप फिल्मों में सस्पेंश (Thriller Movies) पसंद करते हैं, तो हम आपके लिए लेकर आए हैं एक से बढ़कर एक सस्पेंश वाली फिल्में लेकर आए हैं, जिनको देखकर न सिर्फ आपका सिर घूम जाएगा. बल्कि आपको फिल्म (Thriller Movies) का पूरा आनंद आ जाएगा. तो चलिए आपको बताते हैं कि आपको कौन कौन सी फिल्में देख सकते हैं. हालांकि ये फिल्में Box Office पर अंडर रेटेड रही.

यह भी पढ़ें: Salman Khan की वेब सीरीज Debut, जानें किस OTT प्लेटफॉर्म से हुआ है एग्रीमेंट

Box Office की अंडर रेटेड लेकिन Best Thriller Movie

अगली (Ugly)

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘अगली’ (Ugly) गजब की फिल्म है, लेकिन कहते हैं न कि कई बार लोगों का ध्यान अच्छी चीजों पर नहीं जा पाता है. ऐसा ही कुछ हुआ इस फिल्म के साथ. फिल्म की कहानी एक स्ट्रगलिंग एक्टर की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी बेटी का अपहरण हो जाता है. इस फिल्म को देखकर आपको मजा आ जाएगा.

तलाश (Talash)

आमिर खान की कोई भी फिल्म हो, वो हमेशा खास ही रहती है. माना जाता है कि वो हमेशा कुछ अलग लेकर आते हैं. ऐसा ही कुछ आमिर खान की फिल्म तलाश में देखने को मिलेगा. सन् 2012 में रिलीज हुई फिल्म तलाश को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी एक मर्डर की जांच के इर्द गिर्द देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ेंः Box Office की छोटी बजट 3 फिल्में जो ब्लॉकबस्टर फिल्मों को दे दी टक्कर, एक फिल्म तो 1975 की

रात अकेली है (Raat Akeli hai)

नवाजुद्दीन स्टारर इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की कहानी दिखाई गई है. जो मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश करता है. ऐसे में फिल्म का हर एक अहम किरदार शक के दायरे में आता है. जब आप इस फिल्म को देखेंगे आप इसमें खो जाएंगे.

तीन (Teen)

अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘तीन’ (TE3N) भी बहुत ही शानदार है. इस फिल्म में भी दर्शक आखिरी पल तक घटना को लेकर अंदाजा लगाता रहता है, पर चीजें और हालात कुछ और ही बयां करते हैं. फिल्म काफी अंडर रेटेड है, लेकिन फिल्म जब आप बैठकर देखेंगे, तो आपको पसंद आएगी.

यह भी पढ़ेंः Box Office पर सलमान और अजय की फिल्म पिट गई लेकिन 12 करोड़ की फिल्म ने कमा डाले 140 करोड़

जॉनी गद्दार (Johnny Gaddaar)

अगर आप थ्रिलर्स के शौकीन हैं, तो आपको फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ (Johnny Gaddaar) जरूर देखनी चाहिए. यह एक शानदार थ्रिलर फिल्म है, जिसमें नील नितिन मुकेश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी स्मगलिंग गैंग से जुड़े लड़के के पर केंद्रित है.