Shahrukh Khan and Sunny Deol Video: साल 2023 की शुरुआत में कमाई के मामले में सबसे बड़ी फिल्म शाहरुख खान की फिल्म Pathaan हुई थी. उसके चर्चे अभी खत्म हुए ही थे कि सनी देओल की फिल्म Gadar 2 के धमाके होने लगे. सनी देओल ने 2 सितंबर की Gadar 2 Success Party रखी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. जिसके कई वीडियो और तस्वीरें सामने आईं लेकिन शाहरुख खान की एंट्री ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया जो अपनी वाइफ गौरी खान के साथ आए. इसके अलावा शाहरुख खान और सनी देओल का वीडियो खूब सुर्खियों में है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इनकी दुश्मनी के चर्चे किस वजह से थे?

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan और Suhana Khan की जोड़ी बड़े पर्दे पर मचाएगी धमाल

शाहरुख खान और सनी देओल की दुश्मनी क्यों हुई थी? (Shahrukh Khan and Sunny Deol Video)

फिल्मी खबरों पर बारिकी से नजर रखने वाले वरिंद्र चावला ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान और सनी देओल साथ में नजर आ रहे हैं और काफी गर्मजोशी के साथ गले मिलते हुए एक-दूसरे का सम्मान कर रहे हैं. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘अब कोई डर नहीं. शाहरुख खान और सनी देओल ने लंबे अरसे से चल रहे गिले-शिकवे को भुलाया. गदर 2 स्टार के साथ जवान स्टार ने पैपराजी के लिए पोज दिया.’

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी के साथ फिल्म गदर 2 की सफलता में दी गई पार्टी में पहुंचे. शाहरुख खान और सनी देओल ने साथ में फिल्म डर (1993) में काम किया था. यश चोपड़ा के निर्देशन-निर्माण में बनी फिल्म डर सुपरहिट फिल्म थी जिसमें सनी देओल लीड एक्टर थे, शाहरुख खान विलेन थे और जूही चावला लीड एक्ट्रेस थीं. इस फिल्म में मेन हीरो सनी देओल थे लेकिन शाहरुख खान विलेन बनकर भी सारी सुर्खियों बटोर ले गए. सभी अवॉर्ड्स और प्रशंसा शाहरुख को मिली और उसके बाद खबर आई कि सनी देओल इसपर काफी भड़क गए थे. खबर ये भी थी कि सनी देओल ने शाहरुख से कभी बात ना करने की कमस खाई है, हालांकि शाहरुख खान या सनी देओल में से कभी किसी ने एक-दूसरे की दुश्मनी की बात नहीं कही. अब अंत भला तो सब भला वाली कहावत यहां लागू हो चुकी है और सभी ने उनका मिलन देख लिया है.

कैसा है फिल्म गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर हाल? (Gadar 2 Box Office Collection)

11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिल्म ने पहले दिन 40.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके बाद आज रिलीज के लगभग 24 दिनों के बाद फिल्म गदर 2 ने 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है और फिल्म ने अपने 100 करोड़ के बजट को पहले ही वीकेंड में पार कर लिया था. फिल्म गदर में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर अहम किरदारों में नजर आए. फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया और उन्होंने ही फिल्म का प्रोडक्शन भी संभाला.

यह भी पढ़ें: कब रिलीज होगी टाइगर 3? जानें कैसे जुड़ेगा ‘War’ और ‘Pathaan’ से टाइगर-जोया का कनेक्शन