Bollywood Celebs Wedding in December: दिसंबर का महीना सर्दी से भरा होता है और इस महीने में शादियां भी बहुत होती हैं. लोग इस महीने में शादी इसलिए करते हैं क्योंकि खाने-पीने की व्यवस्था बढ़ियां होती है. दिसंबर के महीने में शादियां करने से कपल काफी रोमांटिक रहते हैं, ऐसा बताया जाता है. इस महीने में ना सिर्फ आम लोग शादी करते हैं बल्कि बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी शादी करते हैं. अगर बॉलीवुड सितारों की बात करें तो एक नहीं कई सारे सेलेब्स ने दिसंबर के महीने में अपना पार्टनर से लव या अरेंज मैरिज की. हम आपको हाल के तीन से चार महीने पहले जिन सेलेब्स ने दिसंबर में शादी की उनके बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़े: ‘Animal’ की शूटिंग के लिए चुना गया था पटौदी पैलेस, इन फिल्मों की शूटिंग भी यहीं हुई

दिसंबर के महीने में इन सेलेब्स ने शादी की (Bollywood Celebs Wedding in December)

9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी एनिवर्सरी मनाई. इस साल उन्होंने शादी की तीसरी एनिवरसरी फैमिली के साथ मनाई. विक्की और कैटरीना बॉलीवुड की पॉपलुर जोड़ियों में से एक हैं. दिसंबर का महीना भारत में शादियों का ही माना जाता है. दिसंबर जैसे सर्दी के महीने में कई सेलिब्रिटीज ने शादी की है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif and Vicky)

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी. इन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग राजस्थान में की थी. आज भी दोनों अपनी शादी को अच्छे से निभा रहे हैं और अपने कामों में भी व्यस्त हैं.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma and Ginni Chatrath)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से दिसंबर में ही शादी की थी. कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को अमृतसर में शादी की थी. आज ये दोनों एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas)

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी स्टार निक जोनस के साथ शादी की थी. 1 दिसंबर 2018 को प्रियंका-निक ने राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. आज प्रियंका और निक एक बेटी के माता-पिता बन चुके हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli and Anushka Sharma)

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी लव मैरिज की थी. अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. अनुष्का-विराट एक बेटी वामिका कोहली के माता-पिता हैं.

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan and Shweta Agarwal)

सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण ने अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी. वे लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और 1 दिसंबर 2020 को मुंबई में कोरोना के दौरान शादी की थी. आज इस कपल को एक बेटी है.

गौहर खान और जैद दरबारी (Gauahar Khan and Zaid Darbar)

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार ने भी दिसंबर के महीने में शादी की थी. गौहर-जैद ने 25 दिसंबर 2020 को कोरोना के दौरान शादी की थी. हाल ही में गौहर ने एक बेटे को जन्म दिया है.

यह भी पढ़ें: The Archies से सुहाना खान ने किया डेब्यू, इन सेलेब्स की बेटियां भी बन चुकी हैं स्टार, देखें लिस्ट