‘छोटी बहू’ और ‘बिग बॉस 14’ जैसे शोज से लोकप्रियता बटोर चुकी रुबीना दिलैक एक बार फिर चर्चा में हैं. खबर है कि रुबीना दिलैक ने हाल ही में ट्विन्स बेबी गर्ल्स को जन्म दिया है. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अब दो बेटियों के माता-पिता बन चुके हैं और ये बहुत खुशी की बात है. रुबीना-अभिनव को फैंस सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं. ट्विन्स बच्चों के माता-पिता बनने वाले सिर्फ रुबीना और अभिनव ही नहीं हैं बल्कि इंडस्ट्री के इन सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) भी ट्विन्स बच्चों के पैरेंट्स बने. ये सभी सितारे प्राउड पैरेंट्स हैं और वे अपने बच्चों के साथ समय समय पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

बॉलीवुड के ये सितारे बने ट्विन बच्चों के पैरेंट्स (Bollywood Celebrities Parents Who Have Twins)

बॉलीवुड सितारों ने फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने पर्सनल लाइफ में भी फैंस का दिल जीता है और अपनी सादगीभरी चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. इन सितारों के ट्विन बच्चे हुए और वे एक हैप्पी फैमिली हैं.

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता से शादी की थी. साल 2010 में मान्यता ने ट्विन्स बेट-बेटी को जन्म दिया. उनके बेटे का नाम शहरान दत्त और बेटी का नाम इकरा दत्त है.

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ब्रिटिश मूल के बिजनेसमैन गुडइनफ के साथ शादी की. सा 2022 में सेरोगेसी से प्रीति और गुडइनफ ट्विन बेटा-बेटी के पैरेंट्स बने. उनके बेटे का नाम जय गुडइनफ और बेटी का नाम जिया गुडइनफ है.

सनी लियोनी (Sunny Leone)

सनी लियोनी ने अमेरिकी एक्टर डेनियल वेबर के साथ शादी की थी. सनी और डेनियल ने एक बेटी गोद ली जिसका नाम निशा कौर वेबर है. वहीं सनी और डेनियल जुड़वा बेटों के भी माता-पिता बने. सनी के एक बेटे का नाम एशर सिंह वेबर और दूसरे का नाम नोआह सिंह वेबर है.

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

बॉलीवुड और टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एक्ट्रेस कश्मीरा से शादी की. ये कपल 2017 में सेरोगेसी से जुड़वा बेटों के माता-पिता बने. इनके बच्चों का नाम रेयान और कृषांग अभिषेक है.

करण जौहर (Karan Johar)

फिल्म मेकर करण जौहर भी दो बच्चों के सिंगल पिता हैं. साल 2017 में करण सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटा-बेटी के पिता बने. जिनके नाम यश जौहर और रुही जौहर है. बता दें, यश नाम करण ने अपने पिता यश जौहर के नाम पर रखा है.

नयनतारा (Nayanthara)

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवान जुड़वा बेटों के माता-पिता हैं जिनका नाम उज्ञर और उलाग है.