Who will Be The Winner of Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 छोटे पर्दे का पॉपुलर रिएलिटी शो है. इस सीजन को सबसे पॉपुलर माना जा रहा है. घर में रहने वाले 12 कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 16 Contestants) फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. हालांकि बिग बॉस 16 के घर में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिन्हें विनर के तौर पर देखा जाता है. चलिए आपको उनके नाम बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कौन हैं Priyanka Chahar Choudhary के भाई Yogesh? जानें उनके बारे में सबकुछ

कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर (Who will Be The Winner of Bigg Boss 16)

बिग बॉस 16 में अभी भी 12 कंटेस्टेंट्स हैं जिनमें सुंबुल तौकीर, साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक, शालीन भनोट, टीना दत्ता, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, श्रीजिता डे, निमरित कौर, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी के नाम शामिल हैं. फैंस अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट्स देकर जीत के करीब ला रहे हैं. बिग बॉस फैंस, सलमान खान और खुद बिग बॉस अक्सर शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करते रहते हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Top Contestant This Week: कौन है इस हफ्ते बिग बॉस का टॉप-2 कंटेस्टेंट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nomination This Week: ये 4 सदस्य बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेट, जानें इनके नाम

MyGlamm कॉन्टेस्ट में प्रियंका को वोट्स के जरिए जीत हासिल हुई जिसमें उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ विज्ञापन और 25 लाख रुपये इनाम मिला. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसी तरह प्रियंका बिग बॉस 16 की ट्रॉफी लेकर जाएंगी. प्रियंका के बाद अगर किसी को विनर के तौर पर देखा जाता है तो वो शिव ठाकरे हैं. शिव और प्रियंका में तगड़ा कॉम्पटीशन है और इन दोनों में ही किसी एक को विनर घोषित किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस के घर में VVIP ने खींच ली लाइमलाइट, कंटेस्टेंट्स देखते रह गए

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: कौन हैं Archana Gautam के भाई Gulshan? जानें उनके बारे में सबकुछ

जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 16 का फिनाले 10 से 15 फरवरी के बीच में हो सकता है.  शो के दमदार कंटेस्टेंट्स में शिव, प्रियंका, अर्चना, सौंदर्या, शालीन और टीना को समझा जा रहा है. फिलहाल बिग बॉस 16 को सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता मिली है.