Bigg Boss 16 Winner 2023: बिग बॉस 16 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है और अब फाइनल में जाने की दौड़ शुरू हो चुकी है. तीन हफ्तों में बिग बॉस 16 का विनर (Bigg Boss 16 Winner) सामने आ जाएगा. सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पूरी मेहनत कर रहे हैं कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी (Bigg Boss 16 Trophy) उन्हें मिले लेकिन गूगल ने पहले से बिग बॉस 16 का विनर अनाउंस कर दिया है.

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Contestants) में बचे 9 कंटेस्टेंट्स में से एक का नाम फाइनल के तौर पर गूगल ने बता दिया है. चलिए आपको इसकी डिटेल्स देते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Ticket to Finale: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को कैसे मिलेगा फिनाले में जाने का मौका? यहां जानें सबकुछ

गूगल ने बताया कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर

बिग बॉस 16 में फिलहाल सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, निमिरित कौर, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी बचे हैं. लेकिन अगर आप गूगल के सर्च बॉक्स में Bigg Boss 16 Winner 2023 लिखते हैं तो आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा.

गूगल क्रोम का स्क्रीनशॉट.

गूगल ने जवाब दिया है कि प्रियंका चौधरी बिग बॉस 16 की विनर बन सकती हैं. क्योंकि वह कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में हमेशा फर्स्ट रैंक पर आती हैं. बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले कब हो सकता है? अगर आपका ये सवाल है तो ये जनवरी 2023 में हो सकता है. हालांकि शो को 1 महीने बढ़ा दिया गया है तो अब फिनाले 10 से 15 फरवरी के बीच होगा. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: कौन-कौन हैं बिग बॉस फिनाले में जाने के दावेदार? जानें उनके नाम

अगर आप गूगल के सर्च बॉक्स में Who will win Bigg Boss 16 लिखते हैं तो उसमें क्या जवाब आएगा वो आप इस स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं.

गूगल क्रोम का स्क्रीनशॉट.

उसका जवाब गूगल पर आएगा कि कुछ सूत्रों के मुताबिक, कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी टीवी का रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 की विनर बन सकती हैं. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 16 की प्रियंका चाहर चौधरी क्या अब हर हफ्ते वसूलेगी दोगुनी फीस?

बता दें कि प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की दमदार कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं.उनको लेकर कई हिंट भी मिले हैं जिसमें प्रियंका को किसी ना किसी चीज में विनर के तौर पर ही देखा गया. जैसे माई ग्लैम मेकअप ब्रांड की विनर प्रियंका बनी जिन्हें घर के अंदर ही श्रद्धा कपूर के साथ काम करने का मौका मिला और बाहर आने के बाद वे शूट करेंगी. 

View this post on Instagram

इसके साथ ही प्रियंका को 25 लाख रुपये इनाम भी दिए गए हैं. इसके अलावा बिग बॉस और सलमान खान अक्सर उनकी तारीफ ऐसे करते हैं जैसे वे विनर बनने के काफी करीब हों. हालांकि प्रियंका के अलावा बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे को भी मजबूत कंटेस्टेंट बताया जाता है. हालांकि बिग बॉस 16 के विनर का सही नाम जानने के लिए आपको और हमें अभी इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 16 से बेघर हुए Sajid Khan और Abdu Rozik कर रहे फिल्म की तैयारी!