Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: बिग बॉस 16 छोटे पर्दे का पॉपुलर रिएलिटी शो है. अब ये शो तीन हफ्ते के बाद फाइनल पर पहुंच जाएगा और दर्शकों को Bigg Boss 16 Winner मिल जाएगा लेकिन उसकी राह अभी कठिन है. बिग बॉस में 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं और इनमें टॉप-5 में जाने की रेस शुरू हो चुकी है. इस हफ्ते शालीन, टीना, सुंबुल और सौंदर्या बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. चलिए आपको टॉप-5 में जाने की दावेदारी रखने वाले 5 कंटेंस्टेंट्स के नाम बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Ticket to Finale: बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को कैसे मिलेगा फिनाले में जाने का मौका? यहां जानें सबकुछ

 कौन-कौन है बिग बॉस फिनाले में जाने के दावेदार? 

बिग बॉस 16 में फिलहाल सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, निमिरित कौर, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी बचे हैं. अब इन 9 में टॉप-5 की दावेदारी ये 5 रखते हैं जिनके नाम आपको नीचे बताए गए हैं..

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik Eliminated: बिग बॉस 16 से बाहर क्यों हुए अब्दु रोजिक?

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

बिग बॉस 16 में हुए एक कॉन्टेस्ट माई ग्लैम मेकअप ब्रांड में प्रियंका जीती थीं जिसमें उन्हें श्रद्धा कपूर के साथ एक विज्ञापन मिला और 25 लाख रुपये इनाम मिले. घर में भी प्रियंका एक दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर देखी जाती हैं तो प्रियंका भी टॉप-5 में जगह बना सकती हैं.

शिव ठाकरे (Shiv Thakare)

बिग बॉस मराठी 2 के विनर रह चुके शिव ठाकरे अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि बिग बॉस 16 के विनर भी वे बने. हालांकि शिव एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं जो प्रियंका को टक्कर दे रहे हैं और उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी है. टॉप-5 में शिव ठाकरे को देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Sajid Khan Eliminated: बिना नॉमिनेशन एलिमिनेट हुए साजिद खान, जानें वजह

एमसी स्टैन (MC Stan)

बिग बॉस 16 के घर में एमसी स्टैन का इनवॉल्मेंट आपने बहुत कम देखा होगा लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग इतनी तगड़ी है जिसके आधार पर नॉमिनेट होने के बाद भी वे बच जाते हैं. इसलिए एमसी स्टैन को टॉप-5 की दावेदारी में रखा जा सकता है.

अर्चना गौतम (Archana Gautam)

बिग बॉस 16 में सबसे मुंहफट अर्चना गौतम को समझा जाता है लेकिन उनके मुद्दे सही होते हैं ये खुद कंटेस्टेंट्स कहते हैं. अर्चना को दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाता है इसलिए वे टॉप-5 में जगह बना सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: कौन बनेगा बिग बॉस 16 का विनर, यहां जानें सटीक भविष्यवाणी

यह भी पढ़ें: BB 16 Contestants Instagram Followers: शिव, प्रियंका और स्टैन समेत किस सदस्य के हैं कितने इंस्टा फॉलोवर? जानें

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

बिग बॉस 16 में अक्सर नॉमिनेट होने वाली सौंदर्या हमेशा वोट्स के आधार पर बची हैं. सौंदर्या शो में अच्छा खेल रही हैं और सलमान भी कई बार उनकी तारीफ कर चुके हैं. सौंदर्या की फैन फॉलोविंग भी अच्छी है तो टॉप-5 में सौंदर्या जा सकती हैं.