Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस 16 के बारे में फैंस सबकुछ शो आने से पहले ही जानना चाहते हैं. बिग बॉस का विनर कौन बनेगा, बिग बॉस में अगले हफ्ते कौन बेघर होगा या फिर आने वाले एपिसोड में क्या दिखाया जाएगा. आने वाले एपिसोड के बारे में आपको Bigg Boss 16 Latest Promo से पता लगा सकते हैं. बिग बॉस 16 के घर में एक ज्योतिष आएंगे जो घरवालों को एक-एक करके उनके बारे में बताएंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Bos 16 New Promo: कंफेशन रूम में शालीन भनोट को आया गुस्सा, क्या होगा इसका अंजाम?

बिग बॉस के घर में आया ज्योतिष (Bigg Boss 16 New Promo)

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर दो प्रोमो वीडियो शेयर किए गए हैं. इसके पहले वीडियो में कैप्शन दिया गया है कि घरवालों को पता चलेगें उनके सितारों के राज.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सौरीश शर्मा (Saurish Sharma) नाम के ज्योतिष आते हैं. जो टीना दत्ता से कहते हैं कि एक ब्लॉकबस्टर के बाद दूसरा हो सकता है अगर आप चाहें. इसके बाद वो प्रियंका चाहर चौधरी के लिए कहते हैं कि जिस रिश्ते के बारे में आप सोच रही हैं वो आगे के लिए सही नहीं है तो उसपर टाइम वेस्ट ना करें और अपने काम पर ध्यान दें. वहीं सौरीश कहते हैं कि अर्चना आपके पास एक ऐसी शक्ति है जो यहां किसी के पास नहीं है. आपकी जुबान काली है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner के लिए सलमान खान ने दिया है कंटेस्टेंट्स को जीत का मंत्र

वहीं इसके दूसरे प्रोमो वीडियो को भी बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘घर में आए ज्योतिष ने बताए कंटेस्टेंट्स को उनके राज.’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Latest Promo: क्या टिकट टू फिनाले वीक में टूट जाएगी शिव ठाकरे और निमरित की दोस्ती?

इस वीडियो में सौरीश शर्मा ने सुंबुल के लिए भी बहुत कुछ कहा है. उन्होंने सुंबुल को बताया अगर सुंबुल अपने नेचर को बदल दें, तो वो सफलता की सीढ़ी चढ़ सकती हैं. इसके अलावा सौरीश शर्मा ने सभी घरवालों के बारे में कुछ ना कुछ बताया है.

यह भी पढ़ें: Ticket to Finale in Bigg Boss 16: शिव को हराकर निमरित बनी घर की नई कैप्टन, जानें टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस के घर में फिलहाल 9 सदस्य बचे हैं. इनमें सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, निमरित कौर आहलुवालिया, शालीन भनोट, टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन और सौंदर्या शर्मा बचे हैं. इस हफ्ते सौंदर्या, शालीन, टीना और सुंबुल बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं.