Bigg Boss 16 Grand Finale: बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी की शाम 7 बजे शुरू होगा. शो के लिए मेकर्स ने ढेर सारी तैयारियां की हैं. शो में बिग बॉस 16 के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स तो डांस परफोर्मेंस देंगे ही, इनके अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी आएंगे. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पहला गाना भी इसी मंच पर लॉन्च किया जाएगा. सलमान खान अपने खास अंदाज में फिनाले होस्ट करेंगे और बिग बॉस 17 के लिए भी हिंट दे सकते हैं. इसके अलावा Bigg Boss 16 Grand Finale में क्या क्या होने वाला है चलिए बताते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner Prediction: वोटिंग पोल्स में ये कंटेस्टेंट है सबसे आगे, जानें किसे कितने प्रतिशत वोट मिल रहे हैं

कैसा होगा Bigg Boss 16 Grand Finale?

शालीन भनोट, अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की डांस परफोर्मेंस दिखाई जाएगी. वो घर के अंदर रहकर ही परफॉर्मेंस देंगे. इसके अलावा शो के दौरान सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पहला गाना Naiyo Lagda लॉन्च किया जा सकता है. इसके बारे में हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टास्टोरी में बताया है. हिमेश ने सलमान खान की इस फिल्म में म्यूजिक दिया है. इसके अलावा बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में सनी देओल और अमीशा पटेल आएंगे. वे अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए आएंगे. इसके अलावा फिनाले में कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स भी आ सकते हैं जिसमें अब्दु रोजिक और साजिद खान का नाम शामिल है. वहीं बिग बॉस 16 के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के फैमिली मैंबर्स भी इस दौरान नजर आएंगे.

बिग बॉस 16 के विनर की प्राइज मनी (Bigg Boss 16 Prize Money)

बिग बॉस 16 का फिनाले आप जियो टीवी ऐप पर, वूट ऐप या वेबसाइट पर (केवल सबस्क्रिब्शन वाले) और कलर्स चैनल पर लाइव देख सकते हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर को हुई थी. इसमें 16 कंटेस्टेंट्स आए थे जिनमें से टॉप-5 में शालीन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे पहुंचे हैं. जीतने वाले को बिग बॉस की ट्रॉफी और 21 लाख 80 हजार रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Cast Fees: ‘गदर 2’ के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल को मिले करोड़ों रुपये, जानें किसे कितनी फीस मिली