Bigg Boss 16 Ex Contestants Gautam Vig and Ankit Gupta: बिग बॉस 16 छोटे पर्दे का बड़ा रिएलिटी शो है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार का बिग बॉस 16 सभी सीजन से ज्यादा TRP ला रहा है इसलिए इस शो को 1 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. हालांकि शो के दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स गौतम सिंह विज (Gautam Singh Vig) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को पहले ही घर से बाहर कर दिया गया. हालांकि अब गौतम और अंकित कलर्स के नये टीवी सीरियल ‘जुनूनियत’ (Junooniyatt) में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Shukarvaar ka Vaar: सालों बाद लौटीं दिग्गज अभिनेत्री Simi Garewal, देखें कैसे हुए सवाल-जवाब

गौतम सिंह विज और अंकित गुप्ता बन गए सिंगर?

कलर्स के आने वाले सीरियल जुनूनियत तीन सिंगर्स पर आधारित होगा जिनका सिंगर बनने का मकसद अलग-अलग होता है. शो में तीन कलाकार गौतम सिंह विज, अंकित गुप्ता और नेहा राणा मुख्य किरदारों में होंगे. 

कलर्स ने अंकित गुप्ता का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी मंजिल की तलाश में, जहां….देखें जुनूनियत जल्द ही कलर्स पर.’

यह भी पढ़ें: कौन हैं Simi Garewal? जिन्होंने बिग बॉस 16 में लिया कंटेस्टेंट्स का इंटरव्यू

कलर्स ने गौतम सिंह विज का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी मंजिल की तलाश में, जॉर्डन….देखें जुनूनियत जल्द ही कलर्स पर.’

वहीं इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस नेहा राणा का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी मंजिल की तलाश में, इलाही….देखें जुनूनियत जल्द ही कलर्स पर.’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 New Promo: भारती और हर्ष बिग बॉस में लाए जोक्स का पिटारा, देखें मजेदार VIDEO

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: क्या सलमान खान ने अपना Panvel वाला Farmhouse भारती सिंह के बेटे लक्ष्य के नाम कर दिया?

इस शो का पहला प्रोमो बिग बॉस 16 के बीच में दिखाया गया. इस प्रोमो को देखकर गौतम विज और अंकित गुप्ता के फैंस ने राहत की सांस ली. अब वे हर दिन टीवी पर नजर आएंगे चाहे वो शो कोई भी हो. इस बात का भी यकीन है कि जब जब लोग अंकित और गौतम को आमने-सामने देखेंगे तो बिग बॉस 16 की यादें भी जरूर आएंंगी. फिलहाल ये शो कब और कितने बजे आएगा इसके लिए आपको अभी इंतजार करना होगा.