बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बहुत से स्टार किड्स फिल्मों में पूरी तरह से एक्टिव हैं. वह एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जाने जाते हैं. वहीं कुछ सितारों के बच्चे एक्टिंग को छोड़ कोई दूसरा प्रोफेसर सुनने में विश्वास रखते हैं. उन्हीं में से एक दिग्गज एक्टर की बेटी हैं, वह एक्टर और कोई नहीं बल्कि बाहूबली के कटप्पा सत्यराज हैं. सत्यराज के बेटी दिव्या सत्यराज हैं और वह एक्टिंग में करियर नहीं बनाना चाहती हैं बल्कि उन्होंने एक अलग ही फील्ड चुनी है.

यह भी पढ़ें: कुमार गौरव की बेटी हैं बला की खूबसूरत, फोटो देख आप भी हो जाएंगे फैन

दिव्या सत्यराज अपने पिता की तरह फिल्मों में एक्टिव नहीं है, लेकिन वह खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. दिव्या सत्यराज ने अपनी जिंदगी में एक्टिंग की दुनिया छोड़ कुछ अलग करने का फैसला किया. वह एक मशहूर न्यूट्रिशयनिस्ट है.

खूबसूरती में सबसे आगे

दिव्या सत्यराज अपनी खूबसूरती से भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं वह समाज कल्याण से जुड़ें कामों में भी काफी एक्टिव रहती हैं. दिव्या सत्यराज गरीब और जरूरतमंदों की मदद भी करती हैं. अपने सामाजिक कामों में लिए सत्यराज की बेटी देश के अलावा विदेशों में भी मशहूर हैं. वह स्वास्थ्य जागरूकता के लिए कई पुरस्कार भी हासिल कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बेटी की फोटो, नानी की गोद में दिखीं मालती

View this post on Instagram

A post shared by Divya Sathyaraj (@divya_sathyaraj)

दिव्या सत्यराज एक एनजीओ भी चलाते हैं. जिससे वह लोगों की मदद करती रहती हैं. इतना ही नहीं सामाजिक कल्याण के लिए काम करने पर पीएम मोदी भी दिव्या सत्यराज की चिट्ठी लिखकर तारीफ कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2 फिल्म बनी ‘सर्टिफाइड ब्लॉकबस्टर’, 175 करोड़ का आंकड़ा पार

दिव्या सत्यराज सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. उन्हें हजारों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. सोशल मीडिया पर दिव्या सत्यराज अपनी अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.