Anushka Sharma Baby Bump Video: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरें खूब चर्चा में है. विराट कोहली या अनुष्का शर्मा में से किसी ने इस खबर को कंफर्म नहीं किया है लेकिन एक वीडियो सामने आया जिससे अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी (Anushka Sharma Pregnant News) के कयास लगाए जा रहे हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे का हाथ थामे कहीं जा रहे हैं और उस वीडियो में अनुष्का का बेबी बंप भी देखने को मिला है. अनुष्का को लेकर विराट पिछले दिनों अस्पताल पहुंचे थे और तभी ये खबर आई कि अनुष्का फिर से प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर वो वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Diwali 2023 Bank Holiday: दिवाली में कितने दिन बंद रहेंगे बैंक? तारीख जानें और निपटा लें जरूरी काम

क्या अनुष्का शर्मा फिर से प्रेग्नेंट हैं? (Anushka Sharma Baby Bump Video)

फिल्मी खबरों पर बारीकी से नजर रखने वाले पैपराजी में एक विरल भयानी ने वो वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के नये वीडियो में अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबर और तेजी से बढ़ गई है. ये वायरल वीडियो है.’

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरें और तेजी से बढ़ गई हैं. अनुष्का शर्मा पहले से एक बेटी की मां हैं जिसका नाम Vamika Kohli है और वामिका का चेहरा अभी तक विराट-अनुष्का सामने नहीं लाए हैं. मीडिया से भी उन्होंने बेटी के चेहरे की प्राइवेसी को बनाए रखने को कहा है. साल 2021 में वामिका का जन्म हुआ था और वो लगभग ढाई साल की हो चुकी है. अगर खबर सही है तो विराट और अनुष्का जल्द ही दूसरे बच्चे के माता-पिता बनेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में शादी की थी. अनुष्का बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जबकि विराट क्रिकेट की दुनिया के बड़े नामों में एक हैं. अनुष्का के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्मों में आना बहुत कम कर दिया है और लगभग 5 सालों से उनकी कोई फिल्म आई भी नहीं है. वहीं विराट कोहली इन दिनों वर्ल्ड कप 2023 में लगे हैं और हाल ही में उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रन बनाने का रिकॉर्ड तोड़ा है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते हैं तो प्रेग्नेंसी की खबर को भी आप उनके ही कंफर्मेशन के बाद कंफर्म माने तो अच्छा रहेगा.

यह भी पढ़ें: Diwali 2023 Upay: दिवाली की रात कर दें बस ये खास उपाय, आपके जीवन में बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा!