आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हो गई है. आमिर खान ने 4 साल बाद इस फिल्म से कमबैक किया था, लेकिन लगता है उनका यह कमबैक दर्शकों को खासा पसंद नहीं आया.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड बॉयकॉट पर विवेक अग्निहोत्री से लेकर अक्षय कुमार तक, इन सेलेब्स ने दिए रिएक्शन

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से हर कोई हैरान है. फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिलने के बावजूद लोग फिल्म देखने थिएटर नहीं जा रहे. बीते दिनों फिल्म रिलीज के समय सोशल मीडिया पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड करने लगा था. ऐसे में अब फिल्म को बायकॉट करने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी राय दी है.

यह भी पढ़ें: KBC 14: क्यों नहीं चल रहीं बॉलीवुड फिल्में? बिग बी ने बताई इसकी बड़ी वजह 

अनुपम खेर ने IndiaToday.in संग बातचीत में कहा कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड के जिम्मेदार कहीं न कहीं आमिर खान खुद हैं. इतना ही नहीं, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के खराब प्रदर्शन को लेकर भी अभिनेता ने आमिर खान पर तंज कसा. अनुपम खेर ने बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए कहा, “अगर किसी को लगता है कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वो उसे करने के लिए आजाद हैं. ट्विटर पर अब हर रोज नए ट्रेंड चलते हैं. आपने अगर पास्ट में कुछ कहा है तो यकीनन वो चीज आगे जाकर आपको परेशान करेगी”.

यह भी पढ़ें: God Father Hindi Teaser: चिरंजीवी के साथ सलमान खान करेंगे धांसू एक्शन, देखें टीजर

गौरतलब है कि आमिर खान ने 2015 में इंटोलरेंस को लेकर बयान दिया था, जिसका वीडियो क्लिप फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज से पहले खूब वायरल हुआ था.