Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर (एक्स) पर रोजाना वह कुछ न कुछ पोस्ट डालते हैं. हालांकि, कई बार वह उनके पोस्ट के लिए तारीफ किये जाते हैं. लेकिन कभी-कभी वह अपने पोस्ट के लिए ट्रोल भी होते हैं. Amitabh Bachchan इन दिनों KBC के प्रोजेक्ट से जुड़े हैं. वहीं, वह कई अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं. लेकिन इन सब के बीच वह फैन्स के लिए समय निकाल कर सोशल मीडिया पर एक्टिव होते हैं. हाल ही में एक पोस्ट उन्होंने डाला जिसके लिए उन्हें खूब सारी एडवाइज मिली.

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वह तुलसी के पौधे में जल डालते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा- तुलसी पे जल, प्रतिदिन.

लेकिन उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें एडवाइस करने लगे. कुछ लोगों ने तो उन्हें गलत ठहरा दिया.

यह भी पढ़ेंः Tiger 3 Advance Booking: ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग कैसे करें? यहां जानें स्टेप टू स्टेप पूरी प्रक्रिया

Amitabh Bachchan ने क्या की गलती

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने जो फोटो पोस्ट किया है, उसमें दिख रहा है कि, वह बाएं हाथ से तुलसी के पौधे में जल डाल रहे हैं. एसे में कई यूजर्स ने उन्हें कहा कि, तुलसी में जल और किसी भी शुभ काम को बाएं हाथ से नहीं करते हैं. वहीं, कुछ यूजर्स ने तो अमिताभ बच्चन के प्रतिदिन तुलसी पे जल.. को लेकर भी एडवाइस किया कि, हर दिन तुलसी के पौधे में जल नहीं देते हैं. तुलसी के पौधे में रविवार को जल नहीं दिया जाता है.

हालांकि, कुछ यूजर्स उनकी इस गलती को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. जबकि कुछ ने उनके इस पोस्ट की टाइमिंग को लेकर कहा, रात को पौधे में जल कौन देता है. दरअसल इस फोटो को अमिताभ बच्चन ने रात में 12 बजे के बाद पोस्ट किया था.

यह भी पढ़ेंः Tabu Affairs: तबू का इन 5 एक्टर्स के साथ जुड़ा नाम फिर भी रह गईं अकेली, जानें इसकी वजह भी

वहीं, आपको बता दें, हिंदु धर्म में ऐसी मान्यता है कि, तुलसी में जल रविवार के दिन नहीं दिया जाता है. ऐसा कहा जाता है कि, तुलसी मां लक्ष्मी का रूप होता है और रविवार के दिन उनका उपवास होता है. ऐसे में उन्हें जल नहीं चढ़ाया जाता है.