गर्मियों में बढ़ते तापमान के बीच नींबू (Lemon) की डिमांड भी काफी तेजी से होने लगी है. इस वजह से इसकी कीमत में बढोत्तरी हुी है और कई जगहों पर नींबू 300 रूपए प्रति किलो और कई जगहों पर इससे ज्यादा के मिल रहे हैं. आज का हाल कुछ ऐसा हो गया है कि 10 रुपये में एक नींबू भी नहीं मिल रहा है. इस वजह से लोग नींबू चुरा रहे हैं तो कोई नींबू पर इनवेस्ट करने की बात कर रहा है. कोई नींबू को खरीदकर घर में सजाने की बात कर रहा है तो किसी का कुछ और ही जुमला है. मगर सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का पुराना गाना इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यह भी पढ़ें: ‘नींबू अब दूध नहीं दिमाग फाड़ रहा है’, ट्विटर पर मिम्स देख हो जाएंगे लोटपोट

चर्चा में आया ऐश्वर्या राय का निम्बूड़ा सॉन्ग

साल 1999 में आई ऐश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम का सुपरहिट गाना चर्चा में आ गया है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म हम दिल दे चुके सनम सुपरहिट फिल्म थी और इस फिल्म के सभी गाने ब्लॉकबस्टर हुए थे. मगर इसका ‘निम्बूड़ा-निम्बूड़ा’ गाना सबसे ज्यादा हिट हुआ था और इस समय ये चर्चा में इसलिए है क्योंकि इस पूरे गाने नींबू का जिक्र हुआ है. आप भी सुने ये गाना-

ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गया ये गाना आज भी शादियों में बजाया जाता है लेकिन जब से नींबू के दाम आसमान छूने लगे हैं तब से इस गाने को और भी ज्यादा शिद्दत से याद किया जाने लगा है. सोशल मीडिया पर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर ऐश्वर्या के ‘निम्बूड़ा-निम्बूड़ा’ गाने में कितनी बार ऐश्वर्या ने निम्बूड़ा कहा है. 

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने साल 1996 में फिल्म और प्यार हो गया से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी लेकिन साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम ने ऐश्वर्या राय की जिंदगी बदल दी थी. संजय लीला को सलमान खान ने ऐश्वर्या का नाम इस फिल्म के लिए सजेस्ट किया था. इसके बाद ऐश्वर्या ने संजय लीला के साथ देवदास और गुजारिश जैसी फिल्मों में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया.

यह भी पढ़ें: दुल्हन बन रानू मंडल ने गाया ‘Kacha Badam’, देखें वायरल होता वीडियो