5 Best Suspense Crime Thriller Movies: आज के समय में सस्पेंस से भरी फिल्मों का बोलबाला है. फिल्म में सस्पेंस हो, खूंखार एक्शन सीक्वेंस हो और थोड़ी-बहुत कहानी हो तो फिल्म हिट हो जाती है. बॉलीवुड ने ये पैतरा अब अपनाया है लेकिन साउथ सिनेमा ने इस कॉन्सेप्ट को पहले ही अपना लिया था. अगर आपको क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी फिल्में देखने का शौक है तो साउथ की इन 5 फिल्मों को देख सकते हैं. ये फिल्में या तो आपने पहले से देखी होंगी और अगर नहीं देखी तो इन्हें देखने का एक बार प्लान तो जरूर बनाएंगे. ये इंडस्ट्री की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं. साउथ के बेहतरीन सितारों से सजी ये फिल्में आपकी फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की बिगेस्ट ओपनर बनी ‘एनिमल’, जानें कैसी है फिल्म

सस्पेंस से भरपूर हैं साउथ की ये 5 फिल्में (5 Best Suspense Crime Thriller Movies)

अगर आप बॉलीवुड फिल्मों को पसंद करने वाले हैं तो साउथ की फिल्में कम ही देखते होंगे. लेकिन बहुत से लोग सस्पेंस, क्राइम और ड्रामा से भरपूर फि्लमों की कहानियों को पसंद करते हैं. साउथ की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनको एक बार आपको जरूर देखनी चाहिए. इस लिस्ट में आपको साउथ की धांसू फिल्मों के नाम बताए हैं.

वसंथा मुल्लाई (Vasantha Mullai)

इस लिस्ट में पहला नाम वसंथा मुल्लाई का आता है जो साल 2023 में आई. तमिल भाषा में बनी इस फिल्म में मनोवैज्ञानिक एक्शन थ्रिलर देखने को मिलेगा. इस फिल्म की कहानी रामाननन पुरुषोत्तम ने लिखी है. फिल्म में बॉबी सिम्हा लीड रोल में हैं.

नेनोक्काडिन (Nenokkadine)

लिस्ट में दूसरा नाम नेनोक्काडिन है जो साल 2014 में आई थी. तेलुगू भाषा में बनी इस फिल्म में महेश बाबू के जबरदस्त एक्शन सीन हैं. फिल्म के एक्शन सीन आपको बांधे रखेंगे और इसका सस्पेंस आपको फिल्म बार-बार देखने पर मजबूर करेगा.

बकासुरण (Bakasuran)

साल 2023 में आई तमिल भाषा में बनी फिल्म बकासुरण क्राइम, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है. फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे और कहानी दिल को छू जाएगी.

रेड (Red)

साल 2021 में आई फिल्म रेड में राम पोथिनेनी लीड रोल में हैं और उनका एक्शन अवतार काफी जबरदस्त है. फिल्म में सिविल इंजीनियर की कहानी है जिसका हमशक्ल एक क्रिमिनल होता है.

पुरुष प्रेतम (Purusha Pretham)

साल 2023 में आई फिल्म पुरुष प्रेतम में पुलिस प्रतिक्रियाओं को दिखाया गया है जो क्राइम की दुनिया को खत्म करने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान बनाते हैं. इस फिल्म को साउथ में काफी पसंद किया जाता है और आपको भी एक बार जरूर देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ने कितने की ओपनिंग की?