29 अप्रैल को बॉलीवुड के यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म हीरोपंती-2 रिलीज हुई और इसी के साथ क्लैश हुई दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म रनवे 34. इन दोनों फिल्म के अलावा बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार यश की KGF2 भी चल रही है. इस फिल्म के आगे ना टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती टिक रही और ना ही अजय देवगन का रनवे 34 भी शायद ज्यादा उड़ान नहीं भर पाए. हालांकि अभी समय है और हो सकता है कि कुछ अलग हो लेकिन केजीएफ की आंधी फिलहाल बरकरार है.

कैसा है बॉक्स ऑफिस पर इन तीनों फिल्मों का हाल?

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने यश की फिल्म केजीएफ2 को ब्लॉकबस्टर साबित कर चुके हैं. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म केजीएफ2 400 करोड़ पार कर चुकी है. इसके अलावा फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी बनाए.

हालांकि तरण आदर्श ने हीरोपंती और रनवे 34 के लिए अभी कुछ नहीं कहा है. मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस समय इस समय तक दोनों की ओपनिंग कुछ खास नहीं हुई है. अब वीकेंड बीतने के बाद सही तरह से रिकॉर्ड्स सामने आएंगे. अजय देवगन के लिए फिल्म रनवे 34 खास है क्योंकि इसमें उन्होंने पैसे भी लगाए हैं, निर्देशक भी हैं और एक्टिंग भी की है. फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अकांक्षा सिंह भी हैं.

अगर बात हीरोपंती की करें तो साल 2014 में आई हीरोंपती के मेकर्स ने इसका सिक्वल बनाया. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी मुख्य किरदार में नजर आए हैं.

केजीएफ 2 कैसे बनी ब्लॉकबस्टर?

सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ बहुत जल्द ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ चैप्टर 2 के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने खरीद लिए हैं. यश की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषा में स्ट्रीम होगी. रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि ये फिल्म 27 मई, 2022 से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.