हर टेलीकॉम कंपनियों ने 1 दिसंबर, 2021 को अपने-अपने रिचार्ज प्लान में कई बड़े बदलाव किए हैं. इन बदलावों में Jio कंपनी भी शामिल है और इसने अपने कई रिचार्ज प्लान की कीमतों में 480 रुपये बढ़ाए हैं. यह नई कीमतें 1 दिसंबर से लागू हो चुकी हैं, हालांकि इस लेख के जरिए हम आपको जियो के एक ऐसे रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमतें कंपनी ने नहीं बढ़ाई हैं लेकिन इस प्लान के तहत मिलने वाले फायदे कंपने ने जरूर प्रदान की है. इन फायदों में प्लान की वैलिडिटी तक शामिल है. चलिए बताते हैं ये प्लान कौन सा है?

यह भी पढ़ें: Indian Railways: क्या है UTS Ticket? रेल यात्रियों को टिकट के लिए कतार में लगने की जरूरत नहीं

Jio के इस प्लान में है अनलिमिटेड डाटा 

Jio के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 2,099 रुपये है और इस कीमत में बढ़ोत्तरी के बाद भी इसकी कीमत वही है. हालांकि प्लान में कई एक्सट्रा बेनिफिट्स जोड़े गए हैं. दरअसर, ये जियो का Jio Link रीचार्ज प्लान के तहत है. जियो लिंक कंपनी का 4G मॉडम है और अगर आपके पास जियो लिंक मॉडम पहले से है तो इस प्लान का फायदा आप अच्छे से उठा सकते हैं. इस प्लान में आपको कुछ इस तरह के फायदे मिल सकते हैं-

1. इस प्लान के तहत कस्टमर्स को 84 दिन तक वैद्यता के साथ मिलती है. 84 दिन के साथ 14 दिन की वैलिडिटी एक्ट्रा मिलती है.

यह भी पढ़ें: Jio का धमाकेदार रिचार्ज प्लान, 100 जीबी डेटा के साथ अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स सब फ्री

2. डाटा बेनेफिट्स के लिए यह प्लान डेली 5GB हाई-स्पीड डाटा प्रदान होता है लेकिन इसके साथ कंपनी ग्राहकों को 48GB एक्स्ट्रा डाटा भी देती है.

3. 84+14 दिन की वैलिडिटी के साथ ग्राहकों को इस प्लान के तहत कुल मिलाकर 538GB डाटा मिलता है. हर दिन 5जीबी डाटा कोटा खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर @64KBPS होती है.

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स My Jio App में करें ये सेटिंग, अपने आप हो जाएगा रिचार्ज