Pitru Paksha: पितृ पक्ष इस साल 29 सितंबर को शुरू हुए थे अब इसका समापन 14 अक्टूबर को होने वाला है. इस दिन सर्व पितृ अमावस्या का दिन होगा. वहीं, इस दिन एक और बड़ा संयोग होने वाला है. इस दिन सूर्य ग्रहण लगने वाला है. वहीं, माना जा रहा है कि, Pitru Paksha के एक अच्छा संयोग बन रहा है. जो 5 राशियों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है.

दरअसल, 14 अक्टूबर को पितृ पक्ष का समापन हो रहा है. वहीं, 15 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू होने जा रहा है. इसके साथ ही बुधादित्य राजयोग, शनि का स्वराशि में ही विराजमान रहना, ये भी संयोग एक साथ बन रहे हैं जिन्हें काफी शुभ माना जाता है. इस वजह से पितृ पक्ष के बाद 5 राशियों के अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः Solar Eclipse October 2023: अक्टूबर में सूर्य ग्रहण कब लग रहा है? जान लें तारीख, समय, सूतक काल के साथ क्या न करें

Pitru Paksha के बाद 5 राशियों की खुलेगी किस्मत

वृषभ राशि- पितृ पक्ष के बाद वृषभ राशि वालों के लिए शुभ संयोग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति में सुधा और बिजनेस में बेहतर मुनाफा होगा. निवेश के लिए भी अच्छा वक्त है वहीं, हर कार्य में तरक्की का संयोग बन रहा है. प्रोपर्टी में भी फायदा हो सकता है.

सिंह राशि- नवरात्रि शुरू होते ही सिंह राशि के लिए शुभ संकेत शुरू हो जाएंगे. सिंह राशि वालों को धन लाभ मिलेगा. ये समय प्रोपर्टी खरीदने का अच्छा समय हो सकता है. अच्छी खबर भी आपको मिल सकता है.

यह भी पढ़ेंः Navratri Ke Niyam: नवरात्रि के 9 दिन करें इन 9 नियमों का पालन, मां दुर्गा की कृपा से होगा कल्याण!

कन्या राशि- कन्या राशि वालों को पितृ पक्ष के बाद शुभ समाचार मिल सकते हैं. नौकरी में तरक्की और वाहन खरीदने का सपना सच हो सकता है. संपत्ति खरीदने के भी योग बन रहे हैं.

तुला राशि- तुला राशि वालों को भी पितृ पक्ष के बाद अच्छे समाचार मिलेंगे. ये समय नौकरी बदलने का अच्छा समय हो सकता है. आपको मनमुताबिक नौकरी मिलेगी और वैवाहिक जीवन खुखमय रहेगा.

धनु राशि- पितृ पक्ष के बाद और नवरात्रि शुरू होते ही धनु राशि वालों के लिए शुभ संयोग बन रहा है. धनु राशि वालों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है. आपके अच्छे काम की खूब तारीफ होगी.